हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Hamirpur: खाई में गिरी कार, एक शिक्षक की मौत, एक घायल

By

Published : Sep 30, 2022, 10:51 AM IST

Updated : Sep 30, 2022, 11:17 AM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में सड़क हादसा हुआ (Accident in hamirpur) है. यहां टौणीक्षेत्र के गवारडू पंचायत में लोहाखर के पास एक कार खाई में जा गिरी. जिससे कार में सवार एक शिक्षक की मौत हो गई (Car Accident in Lohakhar) है, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है.

Accident in hamirpur
लोहाखर में खाई में गिरी कार

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश की सर्पीली सड़कों पर हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे (Road Accident in Himachal) हैं. आए दिन प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से सड़क दुर्घटनाओं के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं, कुछ लोग अपनी ही लापरवाही के कारण अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठते हैं. ताजा मामले में जिला हमीरपुर में सड़क हादसा हुआ (Accident in hamirpur) है. जहां एक कार खाई में जा गिरी. जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौक हो गई और अन्य घायल हो गया. जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला हमीरपुर के टौणी क्षेत्र के गवारडू पंचायत में लोहाखर के पास एक कार खाई में जा (Car fell into a ditch in Lohakhar one Died) गिरी. जिसमें दो व्यक्ति मौजूद थे. कार खाई में गिरने से एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को उपचार के लिए टौणीदेवी अस्पताल लाया गया. यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और शव को कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है कि मृतक शिक्षक और दूसरा घायल व्यक्ति पौंहच सरकारी स्कूल में अध्यापक हैं. मामले की पुष्टि सदर थाना हमीरपुर के एसएचओ संजीव गौतम ने की (Car Accident in Lohakhar) है. उन्होंने कहा कि दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने मामले दर्ज कर लिया है और कार के खाई में गिरने के कारणों की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में बारिश का कहर, 24 घंटों में 16 की मौत, 2 लापता

Last Updated :Sep 30, 2022, 11:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details