हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नगर निगम चुनावः कांग्रेस की कैंपेन कमेटी ने लिया अहम फैसला, पोस्टरलेस होगा चुनाव प्रचार

By

Published : Mar 28, 2021, 2:26 PM IST

धर्मशाला के लिए गठित कांग्रेस की कैंपेनिंग कमेटी ने फैसला लिया है कि चुनाव प्रचार पोस्टरलेस होगा. शहर में कहीं भी कांग्रेस प्रत्याशियों के पोस्टर नहीं लगाए जाएंगे. धर्मशाला नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस कैंपेनिंग कमेटी के प्रभारी दीपक शर्मा ने प्रेसवार्ता के दौरान दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के चुनाव प्रचार को पोस्टरबाजी से मुक्त रखा जाएगा.

Dharamshala Congress held press conference in dharamshala regarding MC election
फाइल फोटो.

धर्मशाला :नगर निगम चुनाव धर्मशाला के लिए गठित कांग्रेस की कैंपेनिंग कमेटी ने फैसला लिया है कि चुनाव प्रचार पोस्टरलेस होगा. शहर में कहीं भी कांग्रेस प्रत्याशियों के पोस्टर नहीं लगाए जाएंगे. क्योंकि धर्मशाला को स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलाने में पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने अहम भूमिका निभाई है.

इसकी जानकारी धर्मशाला नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस कैंपेनिंग कमेटी के प्रभारी दीपक शर्मा ने प्रेसवार्ता के दौरान दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के चुनाव प्रचार को पोस्टरबाजी से मुक्त रखा जाएगा.

वीडियो रिपोर्ट.

मास्क बांट कर करेंगे चुनाव का प्रचार

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कहा कि पर्यावरण व स्वच्छता को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस की कैंपेनिंग कमेटी ने यह निर्णय लिया है. कांग्रेस बैनर, पंपलेट या मॉस्क वितरण करके चुनाव का प्रचार करेगी. अब तक के चुनावों में यह कांग्रेस की सबसे अनुकरणीय पहल होगी.

भाजपा को अपने कार्यकर्ताओं पर नहीं करती विश्वास

जनता के बीच प्रचार का एक आदर्श उदाहरण प्रस्तुत करना इसका उद्देश्य है. दीपक शर्मा ने कहा कि चुनाव लड़ना और जीतना मात्र भाजपा का उद्देश्य रह गया है, यहां तक कि भाजपा को अपने कार्यकर्ताओं पर भी विश्वास नहीं है.

नगर निगम चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक

दीपक शर्मा ने कहा कि शनिवार को नगर निगम चुनाव के लिए मीडिया कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया है. कांग्रेस पार्टी पूरी आक्रमकता के साथ नगर निगम चुनाव में उतरेगी. जिस विजन को लेकर धर्मशाला नगर निगम को कांग्रेस ने सींचा और संवारा, उसी बात को लेकर कांग्रेस मतदाताओं के बीच जाएगी.

ये भी पढ़ेंःराज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने बर्फ के खेलों का उठाया आनंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details