हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में NO एंट्री, T-20 मैच की टिकट भी ऑनलाइन होगी बुक

By

Published : Feb 21, 2022, 4:30 PM IST

क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला (Cricket Stadium Dharamshala) में आयोजित होने वाले दो दिवसीय टी-20 मैचों को लेकर सोमवार से एचपीसीए के अधिकारियों ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम (Entry in Dharamshala Cricket Stadium) में बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी है. वहीं, बाहरी (tourists in Dharamshala Cricket Stadium) राज्यों से भी कुछ लोग सही जानकारी न होने के कारण मैच की टिकट लेने के लिए भी धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे हुए थे.

Cricket Stadium Dharamshala
क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला

धर्मशाला:क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में आयोजित होने वाले दो दिवसीय टी-20 मैचों को लेकर सोमवार से एचपीसीए (hpca cricket stadium dharamshala) के अधिकारियों ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी है.

इससे पहले बाहरी राज्यों से आने वाले लोग धर्मशाला (Cricket Stadium Dharamshala) घूमने के साथ-साथ विश्व के सबसे खूबसूरत स्टेडियमों में शुमार धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम की सुंदरता को भी निहारते थे, लेकिन अब सुरक्षा व्यवस्था व अन्य तैयारियों के चलते बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है, ताकि मैच की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा सके.

वहीं, बाहरी राज्यों से भी कुछ लोग सही जानकारी न होने के कारण मैच की टिकट लेने के लिए भी धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे हुए थे. उन लोगों का कहना था कि वह धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होने वाले दो दिवसीय टी-20 मैचों की टिकट लेने के लिए धर्मशाला पहुंचे हैं, लेकिन जब उन्हें इस बात का पता चला की टिकट केवल ऑनलाइन के माध्यम से ही बेची जा रही है और एचपीसीए द्वारा लोगों स्टेडियम की एंट्री पर भी एचपीसीए द्वारा रोक लगा दी गई है तो उन लोगों को निराश होकर धर्मशाला से वापस लौटना पड़ा एचपीसीए भी अब स्टेडियम में चल रही तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गया है.

वीडियो.

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होने वाले दो (hpca cricket stadium dharamshala) दिवसीय टी-20 बच्चों को लेकर भारत व श्रीलंका की टीमें 25 फरवरी को धर्मशाला में पहुंच जाएंगी. बताते चलें कि इन दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बायो बबल सुरक्षा के बीच रखा जाएगा. इसको लेकर भी एचपीसीए ने सारे स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया है, ताकि खिलाड़ियों को बायो बबल सुरक्षा के बीच रखा जा सके.

एचपीसीए के जीएम एचएस मन्हास ने बताया कि एचपीसीए ने (tourists in Dharamshala Cricket Stadium) खिलाड़ियों के संपर्क (India sri lanka t20) में आने वाले पूरे स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया है. उन्होंने बताया कि धर्मशाला पहुंचने वाली दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बायो बबल सुरक्षा के बीच रखा जाएगा. उन्होंने बताया कि पहले जो प्रेस कॉन्फ्रेंस खिलाड़ियों द्वारा की जाती थी वह कॉन्फ्रेंस भी अब वर्चुअल तौर पर ही आयोजित की जाएगी.

ये भी पढ़ें-सीएम जयराम को एम्स से मिली छुट्टी, मंगलवार को लौट सकते हैं शिमला

ये भी पढ़ें-विपक्ष पर जमकर बरसे अनुराग ठाकुर, बोले- आतंकियों से मुकदमे वापस लेने वाले लोग क्या सत्ता में होने चाहिए

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details