हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Auto Caught Fire in McLeodganj: मैक्लोडगंज में ट्रैफिक के बीच फंसा ऑटो हुआ ओवरहीट, अचानक लगी आग

By

Published : Jun 12, 2022, 6:01 PM IST

मौसम के गर्म मिजाज के चलते इन दिनों शांत (fire in Auto McLeodganj) शीतल मौसम कहा जाने वाला धर्मशाला का मैक्लोडगंज पर्यटक स्थल भी गर्म हवा लू के चलते नया रिकार्ड बनाते नजर आ रहा है. जिसके चलते गाड़ियां भी ओवरहीट हो रही हैं. कुछ ऐसा ही दृश्य धर्मशाला के मैक्लोडगंज (Auto Caught Fire in dharamsala) स्थित चौक के पास देखने को मिला. जहां एक ऑटो ओवरहीट होकर जल गया.

fire in Auto McLeodganj
मैक्लोडगंज में ट्रैफिक के बीच फंसा ऑटो हुआ ओवरहीट

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश में चिलचिलाती गर्मी ने पिछले 13 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. वहीं, हिमाचल प्रदेश के साथ लगते राज्य हरियाणा, पंजाब, जम्मू कश्मीर के क्षेत्रों से भी भारी संख्या में पर्यटक जो हैं वह हिमाचल की ओर आ रहे हैं. इसी कड़ी में (Auto Caught Fire in dharamsala) रविवार को भारी संख्या में पर्यटकों का हुजूम गर्मी से राहत पाने के लिए मैक्लोडगंज पहुंचा. जिस कारण मैक्लोडगंज में भी पर्यटकों को भारी जाम का सामना करना पड़ा.

मौसम के गर्म मिजाज के चलते इन दिनों शांत (fire in Auto McLeodganj) शीतल मौसम कहा जाने वाला धर्मशाला का मैक्लोडगंज पर्यटक स्थल भी गर्म हवा लू के चलते नया रिकार्ड बनाते नजर आ रहा है. जिसके चलते गाड़ियां भी ओवरहीट हो रही हैं. कुछ ऐसा ही दृश्य धर्मशाला के मैक्लोडगंज स्थित चौक के पास देखने को मिला. जहां एक ऑटो ओवरहीट होकर जल गया.

मैक्लोडगंज में ट्रैफिक के बीच फंसा ऑटो हुआ ओवरहीट

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि गर्मी (Auto Caught Fire in McLeodganj) ज्यादा होने के कारण व जाम लगने के कारण ऑटो ओवरहीट हो गया. जिस कारण उसमें आग लग गई. हालांकि ऑटो में सिर्फ उसका चालक ही बैठा हुआ था जो समय रहते ऑटो से (Mcleoadganj Fire Incident) बाहर आ गया था. वहीं, मैक्लोडगंज थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व किन कारणों से यह ऑटो आग की भेंट चढ़ गया उस की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details