हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जिला कांगड़ा में कोरोना के 63 नए मामले आए सामने, 5 छात्र भी संक्रमित

By

Published : Mar 24, 2021, 10:40 PM IST

कांगड़ा जिला में कोरोना के 63 नए मामले सामने आए हैं. मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोगों की ट्रेसिंग की जा रही है. ताकि संक्रमण को और फैलने से रोका जा सके. उन्होंने कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए लोगों से जांच करवाने और सावधानी बरतने की अपील की है.

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

धर्मशाला:जिला कांगड़ा में कोरोना के मामलों ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है. जिला में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. बुधवार को शिक्षण संस्थानों, जोनल अस्पताल व क्षेत्रीय फॉरेंसिक लैब धर्मशाला के विद्यार्थियों व कर्मचारियों समेत 63 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं.

5 छात्र कोरोना संक्रमित

सरकारी तथा निजी स्कूल के 5 विद्यार्थी व एक मिड-डे मील कर्मचारी भी संक्रमित भी पाए गए हैं. मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि बुधवार को जिला में 63 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने की अपील

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोगों की ट्रेसिंग की जा रही है. ताकि संक्रमण को और फैलने से रोका जा सके. उन्होंने कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए लोगों से जांच करवाने और सावधानी बरतने की अपील की है.

जिला में 329 एक्टिव केस

सीएमओ ने बताया कि जिला में बुधवार को 10 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं. अब तक जिला में 9073 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 8522 मरीज स्वस्थ हुए, जबकि 220 संक्रमित की मृत्यु हो चुकी है. वर्तमान में जिला में 329 एक्टिव केस हैं.

ये भी पढ़ें:हमीरपुर में फिर पांव पसार रहा कोरोना! वृंदावन से लौटे 14 श्रद्धालुओं समेत 38 लोग संक्रमित

ABOUT THE AUTHOR

...view details