हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मुझे PM बनने का भी ऑफर करेगी भाजपा तब भी कांग्रेस को नहीं छोड़ूंगी: आशा कुमारी

By

Published : May 11, 2022, 5:55 PM IST

Press conference of MLA Asha Kumari
डलहौजी से विधायक आशा कुमारी ()

डलहौजी से विधायक आशा कुमारी ने कहा कि भाजपा झूठा प्रचार करने में जुटी है. उन्होंने यह भी दावा किया है कि भाजपा आशा कुमारी को प्राइम मिनिस्टर भी बनाते हैं तब भी वह भाजपा को ज्वाइन नहीं करेंगी. उन्होंने कहा है कि वह पिछले 50 सालों से राजनीति में हैं और पार्टी की छोटी कार्यकर्ता हैं. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश भाजपा के प्रभारी अविनाश राय खन्ना को यह बता दूं कि कांग्रेस की चिंता करना छोड़ दें. भाजपा के बहुत सारे बड़े-बड़े नेता कांग्रेस के संपर्क में हैं. यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि कितने लोग भाजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन करेंगे.

चंबा:हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेत्री और डलहौजी से विधायक आशा कुमारी (MLA Asha Kumari) को कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा हिमाचल प्रदेश संचालन समिति की संयोजक बनाया गया है. जिसके बाद अपनी पहली पत्रकार वार्ता के दौरान आशा कुमारी ने इसके लिए पार्टी का धन्यवाद किया है और कहा कि 2022 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में काबिज होगी.

आशा कुमारी ने कहा कि भाजपा झूठा प्रचार करने (MLA Asha Kumari on bjp) में जुटी है. उन्होंने यह भी दावा किया है कि भाजपा आशा कुमारी को प्राइम मिनिस्टर भी बनाते हैं तब भी वह भाजपा को ज्वाइन नहीं करेंगी. उन्होंने कहा है कि वह पिछले 50 सालों से राजनीति में हैं और पार्टी की छोटी कार्यकर्ता हैं. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश भाजपा के प्रभारी अविनाश राय खन्ना को यह बता दूं कि कांग्रेस की चिंता करना छोड़ दें. भाजपा के बहुत सारे बड़े-बड़े नेता कांग्रेस के संपर्क में हैं. यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि कितने लोग भाजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन करेंगे.

वीडियो.

आशा कुमारी ने कहा है कि कांग्रेस का कोई भी व्यक्ति भाजपा को ज्वाइन नहीं करने जा रहा है. ये तो झूठी अफवाह भाजपा अपनी हार को देखते हुए फैला रही है. इससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा की विदाई होने वाली है. आशा कुमारी ने कहा है कि जितनी भी हिमाचल प्रदेश की समितियां बनाई गई हैं उनमें प्रदेश अध्यक्ष के पद पर प्रतिभा सिंह को नियुक्त करने के लिए वे राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी का धन्यवाद करती हैं.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details