हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रावी नदी में मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 8, 2021, 10:23 PM IST

चंबा में रावी नदी में एक व्यक्ति का शव मिलने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

dead body found in ravi river
chamba

चंबा: द्रहडा चौकी के तहत आने वाले तड़ौली के पास रावी नदी के किनारे पुलिस ने एक शव बरामद किया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज के शवगृह में रखवा दिया है. शव काफी दिनों तक पानी में रहने के कारण कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. साथ ही शव पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं, जिससे उसकी पहचान हो सके कि उसे किसी ने चोट पहुंचाई है.

पड़ोसी राज्यों के पुलिस थानों को किया सूचित

पुलिस के मुताबिक शव को अगले 72 घंटों तक पहचान के लिए शवगृह में रखा गया है. साथ ही इस बारे में प्रदेश के साथ लगते सभी पड़ोसी राज्यों के पुलिस थानों व चौकियों को सूचित कर दिया गया है, लेकिन फिर भी पहचान नहीं हो पाई है. शव 35 से 38 वर्ष की आयु वाले व्यक्ति का लगा रहा है और करीब पांच से छह दिन पुराना है.

नदी किनारे काम कर रहे लोगों ने दी सूचना

शुक्रवार को कुछ लोग रावी नदी के किनारे कार्य कर रहे थे, इसी बीच उन्होंने पानी में शव को देखा और घटना की जानकारी पुलिस को दी. वहीं, सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी राकेश कुमार की अगुवाई में घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की.

एसपी अरुल कुमार ने बताया कि पुलिस को सुबह 11 बजे सूचना मिली थी कि रावी नदी में किसी व्यक्ति का शव तैर रहा है. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.

ये भी पढ़ें:शर्मनाक! नाबालिग को वेश्यावृत्ति में धकेला, महिला सहित पीड़िता का जीजा गिफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details