हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भारी बारिश के चलते चंबा-तीसा मार्ग बंद, लोगों को हो रही परेशानी

By

Published : Sep 21, 2021, 12:23 PM IST

Updated : Sep 21, 2021, 12:46 PM IST

चंबा-तीसा मार्ग बंद
चंबा-तीसा मार्ग बंद ()

भारी बारिश के चलते चंबा-तीसा मार्ग पर आवाजाही बाधित है. चंबा-तीसा मुख्य मार्ग सहित कलहेल बंजली मार्ग भी बंद हो गया है. ऐसे में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

चंबा:जिला चंबा में बारिश आफत बनकर बरसी है. सोमवार देर रात हुई भारी बारिश के चलते चंबा-तीसा मुख्य मार्ग सहित कलहेल बंजली मार्ग भी बंद हो गया है. मार्ग बंद होने से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

सोमवार देर रात करीब दो बजे अचानक हुई भारी बारिश के बाद हालात बद से बदतर हो गए हैं. कई जगह मलबा सड़क पर आ गया है. लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी मार्ग को बहाल करने में जुटे हुए हैं. कुछ जगहों पर ग्रामीण भी अपने स्तर पर सड़क बहाल करने की कोशिश करते हुए नजर आए.

वीडियो

भारी बारिश के चलते लोक निर्माण विभाग को भी काफी नुकसान हुआ है. जगह-जगह मार्ग बंद होने की वजह से लोग अपने गंतव्य तक नहीं पहुंच पा रहे हैं. लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए पैदल ही सफर करना पड़ रहा है. चंबा-तीसा मार्ग पर सफर करने वाले यात्रियों का कहना है कि उन्हें सुबह से ही भारी परेशानी हो रही है. लोक निर्माण विभाग का साफ तौर पर कहना है मशीनरी को लगाया गया है, जल्द ही मार्ग को बहाल कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: नाहन के चम्यार कोराड गांव में फटा बादल, फसलों को भारी नुकसान

Last Updated :Sep 21, 2021, 12:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details