हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Bus accident in Chamba: चंबा में अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरी निजी बस, बाल-बाल बचे यात्री

By

Published : Oct 12, 2022, 11:35 AM IST

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आज कांगड़ा से भरमौर के लिए रवाना हुई निजी बस प्रांघला के पास अचानक अनियंत्रित होकर एक निजी बस सड़क किनारे जा लटकी. इस बस में 10 से 15 यात्री सवार थे. (Raod Accident in Chamba)

Bus accident in Chamba
चंबा में बस एक्सीडेंट.

चंबा: हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे (Road accident in Himachal) आए दिन सामने आ रहे हैं. नया मामला चंबा जिले में सामने आया है. चबा भरमौर मार्ग पर प्रांघला के पास निजी बस का संतुलन बिगड़ (Bus accident in Chamba) गया, जिसके चलते बस सड़क से नीचे उतर गई. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

गनीमत यह रही कि बस पलटी खाने से बच गई, नहीं तो जान-माल का भारी नुकसान हो सकता था. बस में 10 से 15 लोग सवार थे. फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित हैं. जानकारी के अनुसार, बस कांगड़ा से भरमौर के लिए रवाना हुई थी, जब बस प्रंघला के पास पहुंची तो संतुलन बिगड़ने के कारण सड़क से नीचे चली गई. (Road accident in Chamba)

बता दें कि, कल चंबा के ऐतिहासिक चौगान मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भव्य रैली (PM Modi Rally in Chamba) होने वाली है. ऐसे में रैली को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में है. गनीमत यह रही कि बस खंभे से जा टकराई नहीं तो जिले में बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं, एसपी चंबा अभिषेक यादव (SP Chamba Abhishek Yadav on Bus accident) ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि एक बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बस लटक गई थी. इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने वाहन चालकों से सावधानी से वाहन चलाने की अपील की है.

ये भी पढ़ें:शिमला के नेरवा में खाई में गिरी दो गाड़ियां, 2 युवकोंं की मौत 1 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details