हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Accident in Chamba: नैनीखड्ड में ARMY की स्कूल बस सड़क पर पलटी, 24 बच्‍चे थे सवार

By

Published : Jun 7, 2022, 4:17 PM IST

मंगलवार को चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर नैनीखड्ड के पास अचानक आर्मी बस की ब्रेक फेल हो गई और अनियंत्रित होकर सड़क (Accident in Chamba) पर पलट गई. बस में 24 बच्चे सवार थे, जिनमें से 4 बच्चों को मामूली चोटें आईं थीं. जिन्हें मिल्ट्री अस्पताल डलहौजी में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है.

Army School bus Overturn in Chamba
नैनीखड्ड में सेना की स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्‍त

चंबा: चंबा में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन सड़क हादसों में मासूमों की जान जा रही है. ताजा मामले में मंगलवार को चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर नैनीखड्ड के पास अचानक आर्मी बस की ब्रेक फेल हो गई और अनियंत्रित होकर (Army School bus Overturn in Chamba) सड़क पर पलट गई. बस में 24 बच्चे सवार थे, जिनमें से 4 बच्चों को मामूली चोटें आईं थीं. जिन्हें मिल्ट्री अस्पताल डलहौजी में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है.

बता दें की ग्रीष्मकालीन आर्मी स्कूलों की प्रतियोगिताएं शुरू हुई हैं. इसी के चलते देश के अलग- अलग राज्यों से मिल्ट्री स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए डलहौजी आ रहे थे. तभी अचानक नैनीखड्ड के पास बस की ब्रेक फेल हो गई और बस बीच सड़क पर पलट गई.

नैनीखड्ड में सेना की स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्‍त

डीएसपी चंबा अभिमन्यु वर्मा ने मामलें की पुष्टि करते हुए कहा की आर्मी स्कूल के बच्चों की बस डलहौजी के लिए आ रही थी तभी अचानक नैनीखड्ड के पास (Nainikhad Army Bus Accident) बस की ब्रेक फेल हो गई और उसमें सवार 24 में से चार बच्चों को मामूली चोटें आई हैं. बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है.

ये भी पढ़ें:Water Tanker Overturned: धर्मशाला-मैक्लोडगंज रोड पर पलटा पानी का टैंकर, चालक की मौके पर मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details