हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आधे अधूरे एम्स का नहीं होने देंगे शुभारंभ, बंबर ठाकुर बोले, काले बिल्लों के साथ होगा मोदी और नड्डा का विरोध

By

Published : Aug 22, 2022, 3:16 PM IST

Updated : Aug 22, 2022, 3:46 PM IST

Bumber Thakur on AIIMS Bilaspur, बिलासपुर में अगले माह कोठीपुरा एम्स का शुभारंभ करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ रहे हैं. इसकी सूचना मिलते ही कांग्रेस में इसका विरोध शुरू हो गया है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व सदर पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने कहा कि वे प्रधानमंत्री व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के काफिले को काले झंडे दिखाएंगे. यही नहीं, वह इस आधे अधूरे एम्स का शुभारंभ का पुरजोर विरोध करेंगे.

former MLA Bambar Thakur in Bilaspur
पूर्व विधायक बंबर ठाकुर

बिलासपुर:जिला बिलासपुर में अगले माह कोठीपुरा एम्स का शुभारंभ करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Bilaspur Visit) आ रहे हैं. इसकी सूचना मिलते ही कांग्रेस में इसका विरोध शुरू हो गया है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व सदर पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने कहा कि जब भी एम्स का शुभारंभ किया जाएगा, तब बंबर ठाकुर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ विरोध करेंगे. उन्होंने कहा कि बिलासपुर एम्स (Bumber Thakur on JP Nadda) के पास सभी एकत्रित होकर प्रधानमंत्री व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के काफिले को काले झंडे दिखाएंगे. यही नहीं, वह इस आधे अधूरे एम्स का शुभारंभ का पुरजोर विरोध करेंगे.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बंबर ठाकुर ने कहा कि एक (former MLA Bumber Thakur in Bilaspur) तरफ बरसात की त्रासदी से मुख्यमंत्री के गृह जिला मंडी में एक साथ 8 लाशें जल रही थी. वहीं, दूसरी ओर मुख्यमंत्री भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ मजे के साथ शिमला के माल रोड व रिज मैदान में घूमने में व्यस्त थे. उन्होंने विरोध प्रकट करते हुए कहा कि (Bumber Thakur on AIIMS Bilaspur) बीते दिनों नाहन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की हुई रैली में जेपी नड्डा ने सरेआम झूठ बोल कर लोगों को गुमराह किया है. वहां पर जगत प्रकाश नड्डा ने कहा है कि बिलासपुर में अब लोगों को बेहतर सड़क सुविधा मिल गई है. वह 5 मिनट में बिलासपुर शहर में पहुंच जाते हैं, लेकिन उन्होंने जेपी नड्डा से यह सवाल किया है ऐसी कौन सी सड़क है जो गांव से शहर तक पहुंचाने के लिए 5 मिनट तक स्कूटर में समय लगाती है.

वीडियो.

बंबर ठाकुर ने कहा कि भाजपा पूरी (Bumber Thakur on JP Nadda) तरह से झूठ का पुलिंदा लेकर लोगों को गुमराह करने में लगी है. वह ऐसा बिल्कुल भी होने नहीं देंगे. उन्होंने कहा है कि जगत प्रकाश नड्डा का नाहन का संबोधन पूरी तरह से झूठा है. वह बिलासपुर एम्स के नाम पर लोगों को महान में भी गुमराह करने में लगे हुए हैं.

ये भी पढे़ं-मंडी के काशन गांव पहुंचे CM जयराम, नुकसान का लिया जायजा, प्रभावितों से की मुलाकात

Last Updated : Aug 22, 2022, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details