हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

एम्स का मतलब अब बिलासपुर कर गए मोदी: सीएम जयराम ठाकुर

By

Published : Oct 5, 2022, 5:40 PM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि अब प्रदेश में एम्स का मतलब बिलासपुर होगा. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री करोड़ों की सौगात देने के लिए हिमाचल आए हुए हैं. उनका यह कर्ज हम बिल्कुल विधानसभा चुनावों में विजय होकर वापस करेंगे.

PM Modi rally in Bilaspur
सीएम जयराम ठाकुर और पीएम मोदी.

बिलासपुर:मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि अब प्रदेश में एम्स का मतलब बिलासपुर होगा. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासपुर को पूरे देश दुनिया में एक नई पहचान दे गए. अब बिलासपुर को बिलासपुर नहीं बल्कि एम्स के नाम से जाना जाएगा. यह उपलब्धि बिलासपुर वासियों के लिए ही नहीं बल्कि पूरे हिमाचल वासियों के लिए है.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि हिमाचल जैसे छोटे राज्य से निकले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. वहीं, दूसरी ओर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर भी हिमाचल प्रदेश से हैं. केंद्र सरकार व मोदी सरकार ने हिमाचल के लिए एक अलग से अपने दिल में जगह रखी है. यही कारण है कि हिमाचल जैसे छोटे राज्य से दो बड़े नेता आज केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की कमान सहित भारत सरकार चला रहे हैं.

वीडियो.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री करोड़ों की सौगात देने के लिए हिमाचल आए हुए हैं. उनका यह कर्ज हम बिल्कुल विधानसभा चुनावों में विजय होकर वापस करेंगे. इस अवसर पर उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के हिमाचल के उतार-चढ़ाव के बारे में भी कई बातें कहीं.

ये भी पढ़ें-बिलासपुर में हिमाचली पारंपरिक वाद्ययंत्र रणसिंघा बजाते नजर आए पीएम नरेंद्र मोदी

ABOUT THE AUTHOR

...view details