हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सड़क पर रेलिंग ना होने से राहगीर परेशान, सड़क हादसे सताता है डर

By

Published : Jul 2, 2020, 1:14 PM IST

बिलासपुर के तुनिघाट-रठौह-लाडाघाट सड़क मार्ग पर सुरक्षा दीवार न होने और खड्डों की वजह से राहगीरों और आसपास के लोगों को सड़क दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है. मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन में शिकायत करने के बाद भी स्थिति जस की तस है.

Bilaspur
बिलासपुर

बिलासपुर: पंचायत सुईं सुरहाड के तहत आने वाली तुनिघाट-रठौह-लाडाघाट सड़क मार्ग पर रेलिंग न होने की वजह से राहगीरों सहित स्थानीय लोगों को हमेशा हादसा होने का डर बना रहता है. ग्रामीणों ने कई बार मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन पर भी शिकायत की, लेकिन आज तक इस समस्या का समाधान नहीं हो सका है.

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि इस मार्ग पर जगह-जगह खड्डे होने के साथ-साथ रेलिंग भी नहीं है, जिससे सड़क मार्ग पर पांच सड़क हादसें हो चुके हैं. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन के जरिए सड़क को ठीक करवाने और रेलिंग लगवाने के लिए आग्रह किया गया था. जनवरी में अधिकारियों ने अश्वासन भी दिया था, लेकिन आज तक मार्ग से संबंधित कोई भी काम नहीं हुआ है.

वीडियो

ऐसे में आजाद युवक मंडल के कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन और अधिकारियों को चेतावनी दी है कि अगर जल्द इस मार्ग पर काम शुरू नहीं किया गया, तो वो संबंधित विभाग की घेराबंदी करेंगे. साथ ही उग्र आदोंलन करके सड़कों पर उतरेंगे.

सब डिवीजन नमहोल के अधिकारी ने बताया कि उक्त मार्ग को बनाने के लिए टेंडर प्रक्रिया पूरी कर ली गई है और जल्द ही ठेकेदार की ओर से मार्ग पर काम शुरू कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:ग्रामीणों ने की युवक की पिटाई, 2 साल की बच्ची को किडनैप करने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details