हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भराड़ी के तहत गांव भदरेट में BIKE एक्सीडेंट, 21 साल के युवक की मौत

By

Published : May 11, 2022, 3:36 PM IST

Accident near village Bhadret
दुर्घटनाग्रस्त बाइक. ()

भराड़ी के अंतर्गत आने वाले गांव भदरेट के पास एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक की पहचान दिनेश कुमार उम्र (21) के रुप में हुई है.

बिलासपुर:पुलिस थाना भराड़ी के अंतर्गत आने वाले गांव भदरेट के पास एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार पुलिस थाना भराड़ी के अंतर्गत आने वाले गांव भदरेट के पास एक युवक की मौत हो गई.

मृतक युवक बाड़ा दा घाट से घुमारवीं अपनी बाइक से जा रहा था. युवक सन्तोषी आईटीआई में अपनी पढ़ाई कर रहा था व अपने ननिहाल बाड़ा दा घाट में रहता था. बुधवार सुबह के समय युवक आईटीआई को घुमारवीं जा रहा था तभी अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई व स्किड होते हुए सामने से आ रही निजी बस जो जाहू से घुमारवीं की तरफ आ रही थी उससे जाकर टकरा गई.

दुर्घटनाग्रस्त बाइक.

तुरन्त उसी समय स्थानीय लोगों की मदद से युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भराड़ी ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, भराड़ी पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन शुरू कर दी है व आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. मृतक की पहचान दिनेश कुमार पुत्र मनोहर लाल उम्र (21) के रुप में हुई है. मामले की पुष्टि डीएसपी अनिल ठाकुर ने की है. उन्होंने बताया किमृतक का पोस्टमार्टम घुमारवीं सिविल अस्पताल घुमारवीं में करवाया जा रहा है.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details