हरियाणा

haryana

बदमाशों ने युवक को लात-घूसों से पीट- पीटकर उतारा मौत के घाट, चीख- चीख कर रहम की मांग रहा था भीख

By

Published : Nov 8, 2022, 7:30 PM IST

Updated : Nov 8, 2022, 10:31 PM IST

Murder In Yamunanagar
बदमाशों ने युवक को लात-घूसों से पीट- पीटकर उतारा मौत के घाट, चीख- चीख कर रहम की मांग रहा था भीख ()

Yamunanagar Crime news : युवक की हत्या का मामला सामने आया (Murder In Yamunanagar) है. हत्या की यह वारदात फर्कपुर इलाके की है. पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या को रंजिशन अंजाम दिया गया है.

यमुनानगर:जिले में एकयुवक की हत्या का मामला सामने आया (Murder In Yamunanagar) है. हत्या की यह वारदात फर्कपुर इलाके की है. पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या को रंजिशन अंजाम दिया गया है. इसके अलावा हत्या की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए आरोपियों की पहचान कर ली है.

सीसीटीवी तस्वीरों में कुछ बदमाश युवक को बदमाश बर्बरता से पीट रहे (attack on youth In Yamunanagar) हैं. पीटते-पीटते बदमाश छात्र युवक को नाली में गिरा देते हैं. युवक गिड़गिड़ाता रहा और उसे छोड़ने की गुहार लगाता रहा. मगर बदमाशों ने उसकी एक न सुनी और लगातार बार-बार उस पर लात घूंसों की बौछार करते रहे. आस- पड़ोस के लोग जब चीख-पुकार सुनने के बाद अपने घर से बाहर निकले तो उन्होंने हमलावरों को ऐसा करने से रोका. इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

बदमाशों ने युवक को लात-घूसों से पीट- पीटकर उतारा मौत के घाट

नाली में गिरा छात्र जब काफी देर तक नहीं उठा तो लोगों ने उसे उठाने का प्रयास किया. युवक की हालत बेहद नाजुक थी. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मगर जब तक पुलिस और छात्र के परिजन मौके पर पहुंचे छात्र दम तोड़ चुका था. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामला हत्या का मामला दर्ज किया.

पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम ने दबिश देना शुरू कर दिया है. एसएचओ फर्कपुर शीलावंती ने जानकारी दी कि हमलावरों की पहचान हो चुकी है. बहुत जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस की माने तो झगड़े का कारण किसी बात को लेकर आपस में हुई कहासुनी हो सकता है. मगर पूरा खुलासा बदमाशों के गिरफ्तार होने के बाद होने वाली पूछताछ के बाद ही किया जा सकता है.

Last Updated :Nov 8, 2022, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details