हरियाणा

haryana

किसानों का विरोध: यमुनानगर में खेल मंत्री संदीप सिंह को दिखाए काले झंडे, पुलिस के साथ तनातनी

By

Published : Jun 18, 2021, 1:45 PM IST

Updated : Jun 18, 2021, 2:17 PM IST

यमुनानगर में खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह को किसानों के विरोध को झेलना पड़ा. सैकड़ों की संख्या में किसान सचिवालय के सामने बैठ गए और जमकर नारेबाजी की.

yamunanagar farmers protest against sports minister sandeep singh
yamunanagar farmers protest against sports minister sandeep singh

यमुनानगर: हरियाणा के खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह (sandeep singh) आज यमुनानगर जिला सचिवालय पहुंचे. यहां उनको किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा. किसानों ने सचिवालय के सामने ही जाम लगा दिया. किसानों के विरोध (farmers protest) को देखते हुए प्रशासन भी मुस्तैद हो गया और सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त कर दिए गए.

जिला सचिवालय के सामने धरने पर बैठे किसानों और पुलिस के बीच तनातनी भी देखने को मिली. सैकड़ों की संख्या में किसान सचिवालय के बाहर नारेबाजी करते रहे. किसानों संदीप सिंह मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. वहीं किसानों के विरोध प्रदर्शन के बीच संदीप सिंह भी सचिवालय से निकल गए.

यमुनानगर में संदीप सिंह का विरोध, देखें वीडियो

ये भी पढे़ं-Farmers Protest: यमुनानगर में किसानों के विरोध के चलते सांसद नायब सैनी का कार्यक्रम रद्द

बता दें, कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन को 7 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है. हरियाणा में किसानों ने साफ किया हुआ है कि वो बीजेपी और जेजेपी के नेताओं को कोई कार्यक्रम नहीं करने देंगे. अगर कार्यक्रम होता है तो वो इसका पुरजोर विरोध करेंगे. इसी कड़ी में आज संदीप सिंह का विरोध किया गया.

Last Updated :Jun 18, 2021, 2:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details