हरियाणा

haryana

यमुनानगर: यूपी रोडवेज और स्कॉर्पियो की आमने-सामने टक्कर, करीब 10 लोग घायल

By

Published : Mar 16, 2021, 3:27 PM IST

मंगलवार को यमुनानगर में यूपी रोडवेज और एक कार में भिड़ंत हो गई. हादसे में करीब 10 लोग घायल हुए. बस में 25 सवारियां थी और कार में 2 लोग थे. वहीं इस हादसे की चपेट में एक बाइक सवार भी आ गया. उसे भी मामूली चोट लगी है.

UP roadways bus accident with scorpio car
UP roadways bus accident with scorpio car

यमुनानगर:इस्सोपुर गांव के पास यूपी रोडवेज की बस और स्कॉर्पियो कार की जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया. इस दौरान करीब 10 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया और पुलिस ने क्रेन की मदद से बस और कार को अलग-अलग किया.

यूपी रोडवेज और स्कॉर्पियो की आमने-सामने टक्कर, करीब 10 लोग घायल

बता दें कि सूचना मिलते ही पुलिस और ट्रांसपोर्ट विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे. ट्रांसपोर्ट कर्मी ने बताया कि तेज रफ्तार की वजह से ये हादसा हुआ है और अक्सर इस रोड पर वाहनों की तेज रफ्तार की वजह से ही हादसे पेश आते हैं. उन्होंने बताया कि घायल लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढे़ं-बिजली के तारों की चपेट में आने से तीन घायल, एक की मौत

बस में सवार शख्स ने बताया कि बस में करीब 25 सवारियां मौजूद थी, जिसमें महिलाओं को चोटें आई हैं और बाइक सवार दो लोगों और स्कार्पियो सवार दो लोगों को चोट आई है. मिली जानकारी के अनुसार कुछ घायलों को प्राथमिक इलाज देने के बाद उनके घर भेज दिया गया है और कुछ लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है.

ये भी पढे़ं-झज्जर: दो कारों की हुई आमने-सामने टक्कर, हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details