हरियाणा

haryana

यमुनानगर में टुकड़ों में मिली छात्रा की लाश: रेलवे ट्रैक पर मिला हाथ तो दूर झाड़ियों में मिला पैर

By

Published : Jun 9, 2023, 2:11 PM IST

Updated : Jun 9, 2023, 2:37 PM IST

यमुनानगर रेलवे स्टेशन के पास दसवीं की छात्रा का शव कई टुकड़ों में मिलने से सनसनी फैल गई. छात्रा का हाथ रेलवे ट्रैक पर मिला, जबकि उसका पैर दूर झाड़ियों में मिला है.

girl student committed suicide in yamunanagar
यमुनानगर में टुकड़ों मिली छात्रा की लाश

यमुनानगर रेलवे स्टेशन के पास दसवीं की छात्रा का शव कई टुकड़ों में मिला. छात्रा की टांग रेलवे ट्रैक से कुछ दूरी पर झाड़ियों से बरामद हुई. जबकि उसका हाथ रेलवे ट्रैक के पास मिला. वहीं छात्रा का शव भी रेलवे ट्रैक पर कई हिस्सों में कटा मिला. छात्रा के परिजनों का कहना है कि वो कई दिनों से परेशान चल रही थी. वो पढ़ाई लिखाई में अच्छी थी, लेकिन कुछ दिनों से वो मानसिक रूप से काफी परेशान थी.

छात्रा के पिता ने बताया कि वीरवार रात साढ़े 9 बजे के करीब वो घर से लापता हो गई. परिजनों ने उसे ढूंढने की खूब कोशिश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. तभी परिजनों को सूचना मिली कि यमुनानगर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे लाइन पर लड़की का शव मिला है. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की. छात्रा का शव कई हिस्सों में मिला है. उसका हाथ रेलवे लाइन के पास ही पड़ा मिला. जबकि पैर काफी दूर झाड़ियों में मिला.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में 12 साल के बच्चे की हत्या, ड्यूटी से लौटे परिजन तो इस हाल में मिला शव

वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और छात्रा के क्षत विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भेजा. जांच अधिकारी के मुताबिक परिजनों के बयान ले लिए गए हैं. फिलहाल परिजनों ने किसी पर रंजिश या छात्रा के हत्या का कोई शक नहीं जताया है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. जिसके चलते परिजनों से पूछताछ जारी है. पुलिस के मुताबिक पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या, दोनों एंगल से जांच कर रही है.

Last Updated :Jun 9, 2023, 2:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details