हरियाणा

haryana

यमुनानगर में गाय से टकराई बाइक, गिरने से बुजुर्ग महिला की मौत

By

Published : Dec 4, 2020, 9:14 AM IST

बरौली माजरा गांव के पास सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. शव कब्जे में लेकर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

road accident yamunanagar
यमुनानगर में गाय से टकराई बाइ, गिरने से बुजुर्ग महिला की मौत

यमुनानगर: यमुनानगर में आए दिन सड़क हादसों में मौत के मामलों में बढ़ोतरी होती जा रही है. ताजा मामला सामने आया है प्रताप नगर से बिलासपुर जा रहे रोड पर स्थित बरौली माजरा गांव के पास से. जहां एक बुजुर्ग महिला अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर प्रताप नगर की तरफ जा रही थी कि अचानक बाइक के आगे एक गाय आ गई, जिससे बाइक की गाय के साथ टक्कर हो गई और महिला बाइक से गिर पड़ी.

गिरने से महिला का सिर सड़क में जा लगा और महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल उन्हें पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है. रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

यमुनानगर में गाय से टकराई बाइक, गिरने से बुजुर्ग महिला की मौत

अक्सर इस स्टेट हाईवे पर जानवर आ जाने से हादसे होते रहते हैं. हालांकि रोड पर कई जगह साइन बोर्ड भी लगे हैं कि जंगली जानवरों से बचकर चलें और गाड़ी धीरे चलाएं, लेकिन फिर भी कई लोग ऐसे हादसों का शिकार हो जाते हैं और 75 वर्षीय ये महिला भी ऐसे ही हादसे का शिकार हो गई.

ये भी पढ़िए:लंगर की सेवा लेकर दिल्ली के लिए निकले पंजाब के किसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details