हरियाणा

haryana

9 किलो 620 ग्राम गांजे के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार, बिहार का रहने वाला है आरोपी

By

Published : Feb 3, 2022, 4:30 PM IST

यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल ने 9 किलो 620 ग्राम गांजे के साथ नशा तस्कर (Drugs Smuggler Arrested In Yamunanagar) को गिरफ्तार किया है.

yamunanagar drug peddler arrest
यमुनानगर में नशा तस्कर गिरफ्तार

यमुनानगरः जिले में नशा तस्करी का गोरखधंधा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. जिसके चलते जिला पुलिस अधीक्षक ने नारकोटिक्स सेल को नशे को काबू पाने की जिम्मेदारी दी है. इसी कड़ी में एंटी नारकोटिक्स सेल टीम ने 9 किलो 620 ग्राम गांजा के साथ एक तस्कर (drugs smuggler arrested in yamunanagar) को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

यमुनानगर में जिला पुलिस अधीक्षक ने नशा तस्करों पर काबू पाने के लिए पुलिस विभाग की विभिन्न टीमों को निर्देश दिए हुए है. इसी कड़ी में गुरुवार को कार्रवाई करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल (yamunanagar anti narcotics cell) टीम ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से 9 किलो 620 ग्राम गांजा बरामद हुआ है. टीम इंचार्ज ने बताया कि सूचना मिली की एक युवक को भारी मात्रा में नशीले पदार्थों के साथ शहर में घूम रहा है.

ये भी पढ़ें-कैथल: 53 किलो गांजा और 400 ग्राम अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया. टीम ने मौके पर जाकर युवक को हिरासत में लिया और ड्यूटी मजिस्ट्रेट बजरंग लाल के सामने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 9 किलो 620 ग्राम गांजा बरामद हुआ. पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान बिहार के वैशाली जिला के रामपुर गांव निवासी जोधी राय के रूप में हुई. आरोपी बिहार से नशीले पदार्थों लेकर आया था और यमुनानगर में आकर बेचना चाहता था. लंबे समय से वह इस काम को अंजाम देता रहा था. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल आरोपी से उसके पीछे जुड़े लोगों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details