हरियाणा

haryana

यमुनानगर में 15 ग्राम स्मैक के साथ एक नशा तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Feb 25, 2021, 8:45 PM IST

यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 15 ग्राम स्मैक के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

drug smuggler arrested Yamunanagar
drug smuggler arrested Yamunanagar

यमुनानगर:जिले में आए दिन नशा और नशे का व्यापार बढ़ता जा रहा है, जिसके चलते जिला पुलिस अधीक्षक ने इसपर लगाम कसने की जिम्मेदारी एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम को दी हुई है. इसी कड़ी में कार्रवाई करते हुए टीम ने 15 ग्राम स्मैक के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया.

टीम इंचार्ज ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि छछरौली के पास एक शख्स नशीले पदार्थों के साथ घूम रहा है. सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया. टीम ने मौके पर पहुंचकर वहां घूम रहे युवक को हिरासत में लिया और मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट खेल विभाग के कोच प्रवीण कुमार को बुलाया गया, जिनके सामने युवक की तलाशी ली, तो उसके पास से 15 ग्राम स्मैक बरामद हुई.

यमुनानगर में 15 ग्राम स्मैक के साथ एक नशा तस्कर गिरफ्तार, देखें वीडियो

ये भी पढे़ं-यमुनानगर: एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल की टीम ने दो शातिर बाइक चोरों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान छछरौली की शिव कॉलोनी निवासी शैंकी के रूप में हुई है.

पुलिस को आरोपी से पूछताछ के दौरान और भी कई खुलासे होने की उम्मीद है. वहीं आपको बता दें कि जिले में नशे पर काबू पाने के लिए एंटी नारकोटिक्स सेल टीम का गठन किया हुआ है, जो लगातार नशे पर लगाम कसने में जुटी हुई है.

ये भी पढे़ं-यमुनानगर के एक और निजी स्कूल के बाहर अभिभावकों का हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details