हरियाणा

haryana

यमुनानगर में नशा तस्कर गिरफ्तार, 56 ग्राम स्मैक बरामद

By

Published : Mar 5, 2023, 9:11 PM IST

यमुनानगर में एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. टीम ने नशा तस्कर से करीब 56 ग्राम स्मैक बरामद की है.

drug smuggler arrested in yamunanagar
drug smuggler arrested in yamunanagar

यमुनानगर: एंटी नारकोटिक्स सेल की नशा तस्करों पर कार्रवाई जारी है. इसी कड़ी में एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा टीम ने नशा तस्कर से करीब 56 ग्राम स्मैक बरामद की है. पुलिस के मुताबिक आरोपी लंबे समय से नशे की खेप बेच रहा था. यमुनानगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

एंटी नारकोटिक्स सेल टीम के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि तीर्थ नगर की टपरिया में एक किन्नर नशीला पदार्थ बेच रहा है. इस सूचना पर पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे किन्नर को गिरफ्तार किया. जिसेक बाद मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट योगेश कुमार को बुलाया गया. जिनके सामने किन्नर की तलाशी ली गई तो उसके पास से 56 ग्राम 50 मिलीग्राम स्मैक बरामद हुई. पूछताछ में किन्नर की पहचान मनीषा के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें- साइबर ठगी की 1169 वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 6 आरोपी गिरफ्तार

यमुनानगर पुलिस ने मनीषा के खिलाफ केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि पकड़े गए महंत के खिलाफ पहले भी लूट के आठ मामले दर्ज हैं. इसके साथ नशा तस्करी के भी कई मामले उसपर दर्ज हैं. फिलहाल कानूनी कार्रवाई जारी है. बता दें कि हाल ही में नशा तस्करी को लेकर चंडीगढ़ में सात राज्यों के पुलिस अधिकारियों की बैठक हुई थी. इस बैठक में नशे पर कैसे रोक लग सकती है. इस मुद्दे पर चर्चा हुई थी. बैठक में नशे को रोकने के लिए कई अहम फैसले लिए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details