हरियाणा

haryana

यमुनानगर में नशा तस्कर गिरफ्तार, 50 हजार रुपए की स्मैक बरामद

By

Published : Jan 6, 2023, 1:33 PM IST

यमुनानगर में एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 50 हजार रुपए की स्मैक के साथ एक तस्कर (Drug smuggler arrested in Yamunanagar) को गिरफ्तार किया है. आरोपी पिछले 2 साल से तस्करी कर रहा था.

Drug smuggler arrested in Yamunanagar drug smuggling in Yamunanagar
Drug smuggler arrested in Yamunanagar : यमुनानगर में 50 हजार रुपए की स्मैक के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार

पिछले 2 साल से तस्करी कर रहे नशा तस्कर को पकड़ा.

यमुनानगर: एंटी नारकोटिक्स सेल नशा तस्करों पर लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में टीम ने एक ऐसे तस्कर (drug smuggler arrested in Yamunanagar) को गिरफ्तार किया है, जो पिछले 2 साल से नशा बेचने का काम कर रहा था. एंटी नारकोटिक्स टीम ने 10 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. बरामद की गई स्मैक की कीमत करीब 50 हजार रुपए बताई जा रही है.

टीम इंचार्ज ने बताया कि उन्हें इस संबंध में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर आरोपी को प्रताप नगर के अराईंयावाला गांव से पकड़ लिया. आरोपी युवक नशे की खेप बेचने के लिए बाइक पर घूम रहा था. टीम ने मौके पर ही ड्यूटी मजिस्ट्रेट को बुलाया और युवक की तलाशी ली गई, युवक के पास से 10 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान चांदपुर निवासी जमील शाह के रूप में हुई है.

पढ़ें:रोहतक में साइबर ठगी: सोशल मीडिया पर विज्ञापन के जरिए युवक से ठगे डेढ़ लाख, दुकानदार को भी बनाया शिकार

आरोपी पिछले 2 वर्षों से तस्करी कर रहा था. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी नशा तस्करी को लेकर केस दर्ज हैं. टीम ने इसे पकड़ने के लिए पहले भी रेड की थी लेकिन आरोपी हर बार बच निकलता था. अब नारकोटिक्स सेल आरोपी की प्रॉपर्टी की जांच में जुटी है. यदि आरोपी ने नशा तस्करी से कोई प्रॉपर्टी बनाई है, तो जांच के बाद उस पर भी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें:गोहाना में शादी समारोह के दौरान दो गुटों में खूनी संघर्ष, नाबालिग बच्चे की मौत, तीन घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details