हरियाणा

haryana

यमुनानगर में दो नशा तस्कर गिरफ्तार, 13 ग्राम के करीब ड्रग्स बरामद

By

Published : Jun 13, 2023, 6:55 PM IST

यमुनानगर पुलिस का नशा तस्करों के खिलाफ धरपकड़ अभियान जारी है. इसी अभियान के तहत पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है.

drug smuggler arrested in yamunanagar
drug smuggler arrested in yamunanagar

यमुनानगर: मंगलवार को यमुनानगर की एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने दोनों युवकों के कब्जे से करीब 13 ग्राम हेरोइन बरामद की है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. मंगलवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि दो युवक गुलाब नगर के पास नशीला पदार्थ बेचने की फिराक में घूम रहे हैं. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने टीम का गठन किया. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने देखा कि गुलाब नगर में दो युवक घूम रहे हैं. शक के आधार पर पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया. मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट उद्यान विकास अधिकारी महिपाल को बुलाया गया.

ये भी पढ़ें- नूंह में महिला सहित 6 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 लाख का गांजा बरामद, जानें पूरी डिटेल

ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पकड़े गए युवकों की तलाशी ली गई, तो आरोपियों से नशीला पदार्थ बरामद हुआ. पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों की पहचान यमुनानगर के गुलाब नगर निवासी अर्जुन और प्रिंस के रूप में हुई. आरोपी अर्जुन के पास से 6 ग्राम 48 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई है, जबकि प्रिंस से 6 ग्राम 13 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई है. जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. जांच अधिकारी के मुताबिक पुलिस इनसे पूछताछ कर ये जानने की कोशिश करेगी ये किसके लिए काम करते हैं, ताकि इनके पूरे नेटवर्क का पर्दाफाश किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details