हरियाणा

haryana

Yamunanagar Crime News: यमुनानगर में नशा तस्कर गिरफ्तार, दो दिन की पुलिस रिमांड

By

Published : Aug 20, 2023, 9:26 PM IST

यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है.

drug smuggler arrested in yamunanagar
drug smuggler arrested in yamunanagar

यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 6.57 ग्राम हेरोइन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक मुख्य सप्लायर के खिलाफ पहले भी एक मामला नशा तस्करी का दर्ज हैं. सप्लायर के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन की रिमांड पर लिया. यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी.

ये भी पढ़ें- Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र में नशा तस्कर गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से 20 KG से ज्यादा अफीम बरामद

पुलिस को पता चला कि एक युवक इंडस्ट्रियल एरिया यमुनानगर में नशीले पदार्थ के साथ घूम रहा है. इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक राम कुमार, सोमनाथ, सतीश कुमार, मुख्य सिपाही योगेश, अखिलेश, अमरजीत की टीम का गठन किया गया. टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया. मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट एसडीओ सिंचाई विभाग बलविंदर शर्मा को बुलाया गया. जिसके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली.

युवक के पास से 6 ग्राम 57 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई. आरोपी की पहचान इंदिरा गार्डन निवासी अंकित कुमार पुत्र वीरेंद्र के नाम से हुई. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि आरोपी अंकित कुमार ने पूछताछ में बताया था वो नशीला पदार्थ अमनदीप सिंह से लेकर आता है.

ये भी पढ़ें- Yamunanagar Crime News: लाखों रुपये की हेरोइन समेत आरोपी गिरफ्तार, दूसरा भाई भी है मर्डर का आरोपी

टीम ने कार्रवाई करते हुए अमनदीप सिंह को भी ससोली मोड़ से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर पहले भी नशा सप्लाई का एक मामला दर्ज है. जो कोर्ट में विचाराधीन है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है. नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया की नशे के खिलाफ उनकी ये कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details