हरियाणा

haryana

लव मैरिज करने पर युवक को परिवार ने पत्नी समेत घर से निकाला, अब दे रहे धमकियां

By

Published : Mar 17, 2021, 6:30 PM IST

यमुनानगर में लव मैरिज करने को लेकर लड़के के घरवालों ने पति-पत्नी को घर से बेदखल कर दिया. वहीं अब जान से मारने की धमकियां भी दे रहे हैं. इसकी शिकायत लेकर पति-पत्नी बुधवार को जिला पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे.

yamunanagar love marriage couple threaten
yamunanagar love marriage couple threaten

यमुनानगर:फर्कपुर थाना के अंतर्गत बैंक कॉलोनी के मायापुरी में रहने वाले शख्स को लव मैरिज करना इस कदर महंगा पड़ गया कि शादी के 3 महीने बाद ही एक तरफ तो उसके परिवार ने उसे बेदखल कर दिया वहीं उससे उसका कामकाज भी छीन लिया.

इस दौरान लड़के के घरवालों द्वारा उसकी गर्भवती पत्नी को दहेज के लिए तो प्रताड़ित किया ही गया साथ ही उसे गर्भपात करवाने के लिए भी सताया गया. विरोध करने पर ससुराल पक्ष ने युवक की पत्नी को जान से मारने की भी कोशिश की, लेकिन मौके पर युवक के आ जाने पर उसकी जान बच गई.

लव मैरिज करने पर युवक को परिवार ने पत्नी समेत घर से निकाला, अब दे रहे धमकियां

वहीं उसी दिन पति-पत्नी को उसके परिवार ने घर से बाहर निकाल दिया जिसके बाद युवक अपनी बहन के घर अपनी पत्नी को लेकर पहुंचा. अभी भी लड़के का परिवार उसकी पत्नी और उसको जान से मारने की धमकियां दे रहा है. जिसके चलते वह आज जिला पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे और इंसाफ की गुहार लगाई.

ये भी पढ़ें-4 साल के बच्चे ने अदालत में कहा- मेरे सामने ही पापा ने मम्मी को बंदूक से गोली मारी

पीड़ित युवक ने बताया कि उसकी पत्नी गर्भवती है और उसे इस तरह की यातनाएं दी जा रही हैं इसीलिए आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहि. वहीं युवक की पत्नी ने अपने सास-ससुर और जेठ जेठानी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है.

शिकायत में उन्होंने कहा कि वह जब कांसापुर पुलिस चौकी में अपनी शिकायत देने पहुंचे तो पुलिस ने उनकी शिकायत लेने की बजाय उन्हें वहां से भगा दिया. अब ये मामला जिला पुलिस अधीक्षक के पास आ पहुंचा है. देखना होगा अब मामले में क्या कार्रवाई अमल में लाई जाती है.

ये भी पढ़ें-रेवाड़ी: कुरकुरे दिलाने के बहाने 40 वर्षीय व्यक्ति ने 5 वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details