हरियाणा

haryana

अवैध खनन पर कांग्रेसी विधायक ने साधा निशाना, बोले- अधिकारियों की मिलीभगत से चल रहा गोरखधंधा

By

Published : Jan 5, 2020, 1:57 PM IST

यमुनानगर जिले के रादौर में ओवरलोड और अवैध खनन पर कांग्रेसी विधायक बिशन लाल सैनी ने निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि क्षेत्र में अधिकारियो की ही मिलीभगत से अवैध खनन हो रहा है.

congress mla bishan lal comment on illegal mining
बिशन लाल सैनी, कांग्रेस विधायक

यमुनानगर:जिलेमें अवैध खनन और ओवरलोड के वाट्सएप कनेक्शन की खबर मीडिया की सुर्खियां बनने के बाद जब से खनन मंत्री से लेकर सीएम मनोहर लाल ने इस मामले में उचित कार्रवाई का आदेश दिया है. उसके बाद से जहां अवैध खनन और ओवरलोड से जुड़े लोगों की नींद गायब हो चुकी है. वहीं विपक्ष को भी सरकार को घेरने का मौका मिल गया है.

प्रशासन पर साधा निशाना

रादौर विधायक बिशन लाल सैनी ने अपने कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में इस खेल के लिए अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया है. सैनी ने कहा की जिले में जारी ओवरलोड और अवैध खनन बिना अधिकारियों के मिलभगत के नहीं चल रहा है.

ओवरलोड और अवैध खनन पर कांग्रेसी विधायक ने साधा निशाना, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि जब पिछले महीने हरियाणा सरकार में गृह मंत्री अनिल विज एक कार्यक्रम में पंहुचे थे, उस से दो दिन पहले पूरे जिले में अवैध खनन और ओवरलोड पर पूरी तरह लगाम कैसे लग गई थी. उन्होंने कहा कि इसका सीधा कारण है कि जिले में जारी इस खेल में अधिकारियों की मिलीभगत है.

पेंशन बढ़ोतरी पर चुटकी ली

सैनी यही नहीं रुके और उन्होंने सरकार द्वारा की गई पेंशन बढ़ोतरी पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि सरकार और उसकी सहयोगी पार्टी के उप मुख्यमंत्री ने पेंशन धारकों के साथ वादा खिलाफी की है. उन्होंने कहा कि 5100 रुपये पेंशन देने के वादा करने वाले उप मुख्यमंत्री केवल 250 रुपये सालाना की बढ़ोतरी पर कैसे राजी हुए. ये पेंशन धारकों के साथ छलावा है और कुछ नहीं.

खैर पेंशन बढ़ोतरी और अवैध खनन को लेकर विधायक का कहना था कि वो इन दोनों मसलों को विधानसभा सत्र में जरूर उठाएंगे.

ये भी पढ़ें- महिलाओं को लेकर हरियाणा कितना गंभीर? मुसीबत के वक्त महिलाओं की सुरक्षा राम भरोसे!

ABOUT THE AUTHOR

...view details