हरियाणा

haryana

18 अगस्त से शुरू होगी BJP की विजय संकल्प यात्रा, सभी 90 विधानसभाओं में जाएंगे CM

By

Published : Aug 13, 2019, 6:05 PM IST

सीएम मनोहर लाल और केंद्रीय नेतृत्व में 18 अगस्त से बीजेपी विजय संकल्प यात्रा शुरू करने जा रही है. विजय संकल्प यात्रा 90 विधानसभाओं में जाएगी. यमुनानगर में यात्रा को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है.

मनोहर लाल, मुख्यमंत्री (फाइल फोटो)

यमुनानगर: हरियाणा में 75 पार के लक्ष्य को लेकर बीजेपी ने पूरी तैयारी कर ली है. सीएम मनोहर लाल हर विधानसभा में विजय संकल्प यात्रा लेकर जाएंगे. सीएम मनोहर लाल की संकल्प यात्रा 18 अगस्त को यमुनानगर में पहुंचेगी. सीएम की संकल्प यात्रा को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

अशोक सुखीजा, प्रभारी, विजय संकल्प यात्रा

90 विधानसभाओं में जाएगी सीएम की विजय संकल्प यात्रा

संकल्प यात्रा के प्रभारी अशोक सुखीजा ने कहा कि पिछले पांच साल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा में विकास को गति दी है. इसलिए हरियाणा की जनता सीएम के साथ है. बीजेपी की संकल्प यात्रा हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों से होकर गुजरेगी. इस रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और अन्य बीजेपी के नेता भी मौजूद रहेंगे. ये यात्रा 18 अगस्त को पंचकूला से शुरू होकर 7 सितम्बर तक चलेगी.

एक दिन में विजय संकल्प यात्रा चलेगी 150 किलोमीटर

ये यात्रा करीब हर दिन करीब 150 किलोमीटर तक जाएगी. यात्रा गांव और कस्बों से होकर जाएगी. यात्रा का समापन रोहतक में किया जाएगा. यात्रा का रात्रि विश्राम 18 अगस्त को यमुनानगर में रहेगा, 19 अगस्त को सुबह रादौर, लाडवा, बाबैन, शाहबाद होते हुए अम्बाला कैंट और अंबाला शहर पहुंचेगी.

संकल्प यात्रा के हर विधानसभा में होंगे 4 पड़ाव

यमुनानगर से लेकर रादौर विधानसभा में चार पड़ाव, लाडवा विधानसभा में 4 पड़ाव और आगे शाहबाद विधानसभा में भी 4 पड़ाव हैं. इस प्रकार प्रत्येक विधानसभा में 4 पड़ाव हैं. हर विधानसभा में जनता को संबोधित करने का एक स्थान निश्चित है, इसकी सूची तैयार कर मीडिया को दे दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details