हरियाणा

haryana

यमुनानगर: एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने नशीले पदार्थों के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 20, 2021, 8:02 PM IST

एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 4 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को पकड़ने में सफलता हासिल की है. आरोपी को पूछताछ के लिए पुलिस ने रिमांड पर लिया है.

yamunanagar anti narcotics cell team
एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने नशीले पदार्थों के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

यमुनानगर: एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने नशीले पदार्थों के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया है. जिसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:जगाधरी के डॉक्टर को चिट्ठी के जरिए मिली जान से मारने की धमकी

पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में आए दिन नशे का व्यापार बढ़ता जा रहा था जिसपर लगाम कसने की जिम्मेदारी जिला पुलिस अधीक्षक ने एंटी नारकोटिक्स सेल टीम को दी हुई है. इसी कड़ी में कार्रवाई करते हुए टीम ने 4 ग्राम स्मैक के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:भगवान के घर को भी चोरों ने नहीं बख्शा, दान पात्र में रखे रुपए लेकर हुए फरार

टीम इंचार्ज ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक हमीदा नहर के पास नशीले पदार्थों के साथ घूम रहा है. सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया और टीम ने मौके पर जाकर युवक को काबू किया और मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट, खेल विभाग के कोच प्रवीण कुमार को बुलाया गया जिनके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली गई.

ये भी पढ़ें:हिसारः मरे हुए पिता के फर्जी साइन कर दो बेटों ने किया ऐसा काम कि जाना पड़ा जेल

तलाशी के दौरान युवक के पास से 4 ग्राम स्मैक बरामद हुई जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया और वहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आपको बता दें कि पकड़े गए आरोपी की पहचान आनंद कॉलोनी निवासी जितेंद्र के रूप में हुई है. फिलहाल पूछताछ के दौरान पुलिस को और भी कई खुलासे होने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details