हरियाणा

haryana

एंटी नारकोटिक सेल यमुनानगर ने तस्कर को किया गिरफ्तार, 8 ग्राम से ज्यादा हेरोइन बरामद

By

Published : Jun 16, 2023, 8:57 PM IST

यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार (Smuggler Arrested in Yamunanagar) किया है. पकड़े गये आरोपी के पास से हेरोइन बरामद की गई है. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Smuggler Arrested in Yamunanagar
Anti Narcotic Cell YamunanagarAnti

यमुनानगर:हरियाणा में नशा तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.एंटी नारकोटिक सेल यमुनानगर की टीम ने एक युवक को नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-ऑपरेशन ध्वस्त के तहत 15 दिन में 354 नशा तस्कर गिरफ्तार, 13 सौ किलो से ज्यादा मादक पदार्थ बरामद

नारकोटिक सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक जगाधरी विश्वकर्मा कॉलोनी स्थित दशहरा ग्राउंड पर नशीला पदार्थ बेचने की फिराक में घूम रहा है. इस सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया. टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया. मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट सिंचाई विभाग के उपमंडल अधिकारी रूबन गर्ग को भी बुलाया गया.

सिंचाई विभाग के अधिकारी के सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से 8 ग्राम 45 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई. पूछताछ में आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के हाटा निवासी आनंद यादव उर्फ गोबरी के नाम से हुई. आरोपी लंबे समय से विश्वकर्मा कॉलोनी जगाधरी में किराए के मकान में रहता है. यहीं पर वो नशे का अवैध कारोबार कर रहा था. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

हरियाणा में नशा तस्करी रोकने के लिए 1 से 15 जून तक पुलिस ने पूरे प्रदेश में ऑपरेशन ध्वस्त चलाया था. इस दौरान बड़ी संख्या में नशीले पदार्थ बरामद हुए. पुलिस ने 354 तस्करों को गिरफ्तार किया. गृहमंत्री अनिल विज ने इस मामले की पूरी जानकारी दी और आरोपियों को चेतावनी भी दी कि या तो तस्करी छोड़ दें या फिर हरियाणा. इसके बावजूद प्रदेश में नशा तस्करी जारी है.

ये भी पढ़ें-गृहमंत्री अनिल विज की हाई लेवल मीटिंग, नशा तस्करी रोकने का ब्लू प्रिंट तैयार

ABOUT THE AUTHOR

...view details