हरियाणा

haryana

सोनीपत रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 18, 2023, 3:47 PM IST

सोनीपत रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलते ही रेलवे थाना पुलिस की टीम फौरन मौके पर पहुंच गई. वहीं, रेलवे थाना जांच अधिकारी अजय कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. (Woman dies after hit by train in sonipat)

woman died at sonipat railway station
सोनीपत रेलवे स्टेशन पर महिला की मौत

सोनीपत रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत.

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल मृतक महिला की कोई पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोनीपत रेलवे स्टेशन पर अंबाला दिल्ली रेलवे ट्रैक को क्रॉस करते समय एक महिला रेलगाड़ी की चपेट में आ गई. इसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद रेलवे थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर सोनीपत सिविल अस्पताल में भिजवाया गया. वहीं, अभी तक मृतक महिला की कोई पहचान नहीं हो पाई है. महिला की आयु 50 साल के करीब बताई जा रही है और उसके शव के पास से एक टूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ है. हालांकि मोबाइल में सिम कार्ड और आईएमईआई नंबर नहीं है. इस मोबाइल से ही पुलिस शव के शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है.

सोनीपत रेलवे थाना जांच अधिकारी अजय कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि रेलवे स्टेशन के पास एक महिला का शव बरामद किया गया है. महिला की आयु 50 साल के करीब है. वही, महिला के शव के पास से टूटा मोबाइल भी बरामद हुआ है. महिला सूट-सलवार पहनी हुई थी और इसकी कोई पहचान नहीं हो पाई है. प्राथमिक जांच में सामने आया है कि महिला की मौत रेलगाड़ी की चपेट में आने की वजह से हुई है. वहीं, महिला की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में सड़क हादसा: कार कैंटर की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details