हरियाणा

haryana

सोनीपत: तेज रफ्तार ने ली 2 दोस्तों की जान, कार पलटने से हुआ हादसा

By

Published : Jun 5, 2021, 7:47 PM IST

सोनीपत के बड़वासनी गांव के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें सवार 4 दोस्तों में से 2 की मौत हो गई. इन युवकों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम छा गया और परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

sonipat road accident
सोनीपत: तेज रफ्तार ने ली 2 दोस्तों की जान, कार पलटने से हुआ हादसा

सोनीपत:जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां एक तेज रफ्तार इको गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. इस सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई और दो अन्य युवक घायल हुए हैं. मृतकों की पहचान गांव पुरखास के रहने वाले रोहित और मोहित के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें:कुरुक्षेत्र: खड़े कैंटर से जा टकराई कार, दो युवकों की मौके पर मौत

जानकारी के मुताबिक गांव पुरखास के रहने वाले चार दोस्त इको गाड़ी में सवार होकर सोनीपत से बड़वासनी की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और फिर पलट गई. जिसके बाद रोहित की मौके पर ही मौत हो गई और मोहित गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को खानपुर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया जहां इलाज के दौरान मोहित की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:पानीपत: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पांच बार पलटी, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

सदर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि एक इको गाड़ी गांव बड़वासनी के पास अनियंत्रित होकर पलट गई है. इस गाड़ी में चार दोस्त सवार थे जो गांव पुरखास के रहने वाले हैं और सभी सोनीपत से गांव बड़वासनी की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान ये हादसा हो गया जिसमें रोहित नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई और मोहित की इलाज के दौरान मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details