हरियाणा

haryana

गोहाना नगर परिषद में बिना मास्क के नहीं होगी एंट्री, सोशल डिस्टेंसिंग भी जरूरी

By

Published : Apr 17, 2021, 8:55 AM IST

गोहाना नगर परिषद अधिकारी ने मेन गेट पर ही कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई दी है. जो लोग बगैर मास्क के नगर परिषद आएंगे. उनको एंट्री नहीं दी जाएगी. नगर परिषद की तरफ से लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंस को मैंटेन करने की अपील की गई है.

no entry without mask Gohana city council
no entry without mask Gohana city council

सोनीपत: गोहाना क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. इसे देखते हुए नगर परिषद अधिकारी ने काम कराने के लिए आने वालों लोगों के लिए मास्क और सोशल डिस्टेंस के नियम की पालना अनिवार्य कर दिया है. कार्यालय में बिना माक्स आए लोगों को मास्क बांटे गए और इसके फायदे भी बताए गए.

गोहाना नगर परिषद में बिना मास्क के नहीं होगी एंट्री

सभी लोग कोरोना नियमों का पालन करें. इसके लिए नगर परिषद अधिकारी ने मेन गेट पर ही कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई दी है. जो लोग बगैर मास्क के नगर परिषद आएंगे. उनको एंट्री नहीं दी जाएगी. नगर परिषद की तरफ से लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंस को मैंटेन करने की अपील की गई है.

ये भी पढ़ें- अगर जरूरत पड़ी तो स्कूल, धर्मशाला को बना सकते हैं अस्पताल- विज

गोहाना नगर परिषद अधिकारी राजेश वर्मा ने बताया कि नगर परिषद पहुंचने वाले व्यक्तियों द्वारा मास्क नहीं लगाए गए थे, उनको मास्क लगाने की जानकारी दी गई है. अगर भविष्य में कोई भी बगैर मास्क देखा तो उनके चालान किए जाएंगे. महिलाओं को मास्क लगाने के लिए जागरुक भी किया है, उनकी सेफ्टी के बारे में भी बताया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details