हरियाणा

haryana

Sonipat Crime News: सोनीपत में स्कूल में संग्राम! बच्चों को पढ़ाने की बात पर टीचर ने हेड टीचर पर किया हमला, मामला दर्ज

By

Published : Aug 11, 2023, 12:21 PM IST

Sonipat Crime News: हरियाणा के सोनीपत में एक स्कूल में शिक्षकों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. सोनीपत के राजकीय स्कूल में मामूली बात पर एक शिक्षक ने स्कूल के प्रधान शिक्षक पर हमला कर दिया. शिक्षकों के बीच मारपीट का मामला पुलिस थाने में पहुंचा गया है. (District Elementary Education Officer)

Sonipat Crime News
बच्चों को पढ़ाने की बात पर टीचर ने हेड टीचर पर किया हमला

सोनीपत: शिक्षा का पाठ पढ़ाने वाले शिक्षक ही जब सभ्यता का पाठ भूल जाएं तो बच्चों का क्या होगा. सोनीपत के राजकीय स्कूल में एक शिक्षक के द्वारा हेड टीचर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. स्कूल में एक टीचर ने हेड टीचर पर डंडे से हमला कर घायल कर दिया है. पीड़ित शिक्षक की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें:Sonipat Crime News: सोनीपत में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म, लहुलुहान कर खेत में फेंका

सोनीपत के राजकीय स्कूल में एक टीचर ने पहले तो हेड टीचर के साथ गाली-गलौज की, फिर डंडे से हमला कर घायल कर दिया. यह हंगामा हाजिरी और बच्चों को पढ़ाने की बात को लेकर शुरू हुआ. पुलिस को दी शिकायत में स्कूल में तैनात हेड टीचर नरेंद्र ने बताया कि वह पुलिस लाइन स्थित राजकीय प्राथमिक स्कूल के हेड टीचर के पद पर कार्यरत है. उन्होंने कहा कि, आरोपी शिक्षक देवेंद्र को 2 महीने पहले ही बच्चों को अच्छे से पढ़ने की हिदायत दी थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि अच्छे से काम नहीं करने पर डीईईओ (District Elementary Education Officer) को शिकायत दे दी जाएगी.

पीड़ित शिक्षक नरेंद्र ने बताया कि वह गुरुवार को स्कूल गए थे, जहां स्कूल में कार्यरत एक शिक्षक देवेंद्र ने इस बात को लेकर जान से मारने की नीयत से डंडे से उनके ऊपर हमला कर दिया. जिसके चलते वे घायल हो गए. आरोप है कि देवेंद्र ने दोबारा डंडे से हमला किया, लेकिन वे बाल-बाल बच गए. हंगामे की आवाज सुनकर स्टाफ वहां पहुंचा और उनके बीच बचाव किया.

ये भी पढ़ें:Sonipat News: 7 साल की बच्ची ने गंवाई एक आंख की रोशनी, परिजनों ने टीचर पर लगाया पिटाई का आरोप

सोनीपत के राजकीय स्कूल में 2 शिक्षकों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. घायल टीचर का कहना है कि आरोपी देवेंद्र ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है. पुलिस ने पीड़ित शिक्षक नरेंद्र की शिकायत पर आरोपी टीचर देवेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. - एसआई परविंदर, कोर्ट कॉम्प्लेक्स चौकी इंचार्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details