हरियाणा

haryana

22 जुलाई को घेरेंगे लोकसभा, टिकैत बोले- जैसे ठंड बढ़ेगी वैसे लड़ाई भयंकर होगी

By

Published : Jul 10, 2021, 6:28 PM IST

किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait Farmer Leader) काफिला लेकर गाजीपुर बॉर्डर से कुंडली बॉर्डर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Rakesh Tikait Farmer Leader
Rakesh Tikait Farmer Leader

सोनीपत: तीन कृषि कानून के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन (Farmer Protest Agricultural Law) लगातार जारी है. संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य राकेश टिकैत अब आंदोलन को नई जान फूंकने में लगे हैं. इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत काफिला लेकर गाजीपुर बॉर्डर से कुंडली बॉर्डर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा. केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने हाल ही में कहा था कि तीनों कृषि कानून रद्द नहीं होंगे.

इसके इसी बयान पर पलटवार करते हुए राकेश टिकैत (Rakesh Tikait Farmer Leader) ने कहा कि जब तक कानून वापसी नहीं, तब तक घर वापसी नहीं. उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार के मंत्री बहुत ज्यादा बोल रहे थे वो कहां हैं. हम कुंडली बॉर्डर पर पहुंच चुके हैं. सरकार से बातचीत के सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा कि हम भी सरकार से बातचीत के लिए तैयार हैं. लेकिन जब तक तीनों कृषि कानून वापस नहीं होंगे हम घर नहीं जाने वाले हैं.

22 जुलाई को घेरेंगे लोकसभा, टिकैत बोले- जैसे-जैसे ठंड बढ़ेगी वैसे-वैसे लड़ाई भयंकर होगी

ये भी पढ़ें- हरियाणा: किसानों और पुलिस में भिड़ंत, किसानों ने ट्रैक्टर से तोड़ी बैरिकेडिंग, कई हिरासत में

उन्होंने कहा कि सरकार ज्यादा दिन की मेहमान नहीं है. किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि 22 जुलाई को 200 किसान लोकसभा के बाहर प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ ये लड़ाई जारी रहेगी. राकेश टिकैत ने कहा कि अभी गर्मी बहुत ज्यादा है. जैसे-जैसे ठंड बढ़ेगी वैसे-वैसे ये लड़ाई और भयंकर होती जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details