हरियाणा

haryana

शराब घोटाले के आरोपी के नेताओं के साथ फोटो वायरल, राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने बताया आम बात

By

Published : May 17, 2020, 6:06 PM IST

सोनीपत में शराब घोटाले में मुख्य आरोपी भूपेंद्र के फोटो हरियाणा के राजनेताओं के साथ वायरल हो रहे हैं. इस पर राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का कहना है कि नेताओं के साथ कोई भी फोटो खिंचवा सकता है, कोई बड़ी बात नहीं है.

liquor scam
sonipat

सोनीपत: खरखौदा में हुआ शराब घोटाला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. इस शराब घोटाले के मुख्य आरोपी भूपेंद्र के हरियाणा के राजनेताओं के साथ लिए गए कई फोटो वायरल हो रहे हैं. इसमें हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, खरखौदा विधायक जयवीर बाल्मीकि के भी फोटो शामिल हैं.

वायरल हो रहे इन फोटो पर हरियाणा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का कहना है कि कोई भी व्यक्ति किसी के साथ फोटो खिंचवा सकता है. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. हर कोई राजनेताओं के साथ फोटो लेता है. वहीं उन्होंने जेजेपी को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया और चुप्पी साध ली.

शराब घोटाले के आरोपी के नेताओं के साथ फोटो वायरल, राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने बताया आम बात

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम प्रशासन ने होम आइसोलेशन गाइडलाइंस जारी की

राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का कहना है कि राजनीतिक व्यक्ति के साथ कोई भी फोटो खिंचवा सकता है, बाद में उस व्यक्ति का कोई आपराधिक गतिविधि का रिकार्ड हो तो उसे कोई बड़ा मामला नहीं कह सकते क्योंकि राजनीतिक सफर में अक्सर लोग फोटो खिंचवाते रहते हैं.

वहीं जेजेपी नेता सतविंदर का मामले में हाथ होने पर उन्होंने कहा कि सतविंदर राणा कई पार्टियों से चुनाव लड़ चुके हैं, जेजेपी का इसमें हाथ नहीं हो सकता. राज्यसभा सांसद ने कहा कि पीसी गुप्ता के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है. खरखौदा शराब घोटाले में गहनता से जांच की जाएगी और जो भी लोग शराब घोटाले में शामिल हैं उनको गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-गन्नौर: वेतन न मिलने से नाराज कर्मचारियों ने कंपनी के बाहर किया प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details