हरियाणा

haryana

किसानों के साथ सरकार कर रही है विनम्रता से बातचीत- ओमप्रकाश धनखड़

By

Published : Dec 18, 2020, 1:52 PM IST

Updated : Mar 2, 2021, 3:59 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ सोनीपत पहुंचे. उन्होंने किसानों के प्रदर्शन को लेकर विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़

सोनीपत:बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ सोनीपत पहुंचे. नगर निगम चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया. इस मौके पर उन्होंने किसान आंदोलन पर भी मीडिया से बातचीत की. उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस किसानों को बरगलाने में जुटी है. किसानों के बीच भ्रम फैलाया जा रहा है. किसान आंदोलन पर ओम प्रकाश धनखड़ सरकार का पक्ष लेते हुए नजर आए. उन्होंने किसान आंदोलन को विपक्ष की देन बताया.
ओपी धनखड़ ने कहा हरियाणा में नगर निगम या नगर परिषद के चुनाव को भाजपा भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी. केंद्र सरकार की तरफ से भी किसान आंदोलन में बहुत ही विनम्रता से बात हुई है. किसान संगठनों ने भी अपनी बात सरकार के सामने रखी है.

एसवाईएल का पानी लंबे समय से हरियाणा को नहीं मिल रहा है. अभी 90 लाख एकड़ पर हरियाणा की खेती है एसवाईएल का पानी हरियाणा के लिए बहुत जरूरी है. आंदोलन को लेकर कांग्रेस और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल लगातार झूठ पर झूठ बोल रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ देश के लिए हैं और देश के लिए ही काम कर रहे हैं वह किसी पूंजीपति के लिए काम नहीं कर रहे हैं. विपक्ष लगातार बेबुनियाद आरोप लगा रहा है केंद्र सरकार लगातार प्रेम से किसानों से बात कर रही है किसी ने भी बात करनी है तो केंद्र सरकार के दरवाजे खुले हुए हैं.

ये भी पढ़ें-बनने से पहले ही उखड़ने लगी कैथल-करनाल रोड, हुए बड़े-बड़े गड्ढे

Last Updated : Mar 2, 2021, 3:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details