हरियाणा

haryana

यूपीएससी टॉपर प्रदीप मलिक का खत्री खाप ने किया स्वागत

By

Published : Aug 6, 2020, 4:38 PM IST

खत्री खाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र खत्री ने यूपीएससी टॉपर प्रदीप मलिक के घर पहुंचकर उन्हें बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य के लिए प्रार्थना की.

National President of Khatri Khap congratulated UPSC topper Pradeep Malik
खत्री खाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दी यूपीएससी टॉपर प्रदीप मलिक को बधाई

सोनीपत: यूपीएससी की परीक्षा में देश में प्रथम स्थान पाने वाले तेवड़ी गांव निवासी प्रदीप मलिक के घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. बुधवार को खत्री खाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र खत्री प्रदीप मलिक को बधाई देने के लिए उनके घर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रदीप मलिक को भगवान श्री राम की तस्वीर भेंट कर उनकी कामयाबी पर बधाई दी. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देश में पहला स्थान प्राप्त कर प्रदीप मलिक ने गन्नौर क्षेत्र, हरियाणा और समाज का नाम रोशन किया है. ये उनके समाज के लिए गौरव की बात है.

खत्री ने कहा कि देश प्रदेश में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है. बस उन्हें सही मार्गदर्शन की जरूरत है. उन्होंने कहा कि प्रदीप ने एक छोटे से गांव में जन्म लिया, लेकिन उसने एक बड़ा सपना देखा और उसे पूरा किया. उन्होंने कहा कि प्रदीप की सफलता में उनके परिवार का भी बहुत बड़ा हाथ है. उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के बाद खाप की तरफ से एक भव्य आयोजन कर प्रदीप मलिक को सम्मानित किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में बुधवार को 169 नए केस सामने आए, 119 स्वस्थ हुए, 2 की मौत

वहीं इस दौरान सुनील शर्मा ठेकेदार भी ब्लॉक समिति चेयरमैन संतोष देवी की तरफ से प्रदीप मलिक को बधाई देने पहुंचे और उनके उज्जवल भविष्य के लिए प्रार्थना की. इस मौके पर खाप के राष्ट्रीय महासचिव रोहताश खत्री ने भी प्रदीप मलिक को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details