हरियाणा

haryana

सोनीपत: शख्स की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

By

Published : Sep 17, 2019, 10:50 AM IST

गांव महलाना के पास एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

शख्स की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या

सोनीपत: गांव महलाना के पास एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक के शव के पास से शराब की बोतलें और लाठी-डंडे मिले हैं. जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई हो.

मृतक युवक गांव बागडु का रहने वाला था और दूध बेचने का काम करता था. परिजनों ने एक अजय नाम के शख्स पर आरोप लगाया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

युवक की पीट-पीट कर हत्या, देखें वीडियो

ये घटना महलाना रोड पर धर्मशाला की है. जहां पर चारों तरफ शराब की बोतलें और लाठी-डंडे पड़े हुए हैं और मृतक संदीप का पीट-पीटकर हत्या कर दी गई हो. जो दूध बेच कर अपना गुजारा कर रहा था. संदीप के पिता ने अजय नाम के युवक पर आरोप लगाया है.

मृतक के पिता का कहना है कि उसे अजय नाम का युवक अपने साथ लेकर आया था. किसी का बर्थडे मनाने के लिए वो घर से संदीप को बैठाकर लाया था और उन्होंने पहले शराब पी है और फिर उनके बेटे की हत्या कर दी है.

वहीं मृतक के पिता ने बताया कि दो-चार दिन पहले उसका झगड़ा भी हुआ था. लेकिन हमने कोई शिकायत नहीं दी थी. मृतक के पिता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़े- पलवल: 50 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, वारदात के बाद आरोपी फरार

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी

सदर थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक का शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद पुलिस मौके पर गई तो मृतक की शिनाख्त संदीप के रूप में हुई है. जो दूध बेचने का काम करता था.

परिजनों ने अजय नाम के युवक पर आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Intro:शख्स की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

एंकर- सोनीपत के गांव महलाना के पास एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।मृतक के शव के पास से शराब की बोतलें और लाठी-डंडे मिले हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई है। मृतक युवक गांव बागडु का रहने वाला था और दूध बेचने का काम करता था।परिजनों ने एक अजय नाम के शख्स पर आरोप लगाया है।पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।Body:वीओ-1-
तस्वीरें सोनीपत महलाना रोड पर एक धर्मशाला की हैं ।जहां पर आप देख सकते हैं कि चारों तरफ शराब की बोतलें और लाठी-डंडे पड़े हुए हैं। वहीं एक शव भी है। यह शव संदीप का है। जो दूध बेच कर अपना गुजारा कर रहा था। संदीप के पिता ने अजय नाम के युवक पर आरोप लगाया है।मृतक के पिता का कहना है कि उसे अजय नाम का युवक अपने साथ लेकर आया था। किसी का बर्थडे मनाने के लिए वह घर से संदीप को बिठा कर लाया था और उन्होंने पहले शराब पी है और फिर उनके बेटे की हत्या कर दी है।वहीं मृतक के पिता ने बताया कि दो-चार दिन पहले उसका झगड़ा भी हुआ था। लेकिन हमने कोई शिकायत नहीं दी थी। मृतक के पिता ने कैमरे के सामने न्याय की गुहार लगाई है। क्योंकि संदीप एकलौता वारिस था और अपने पीछे दो लड़कियां छोड़ गया है।
बाइट-रमेश कुमार

वीओ-2-
सदर थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक का शव पड़ा हुआ है। मौके पर गए तो मृतक की शिनाख्त संदीप के रूप में हुई है। यह दूध बेचने का काम करता था।परिजनों ने अजय नाम के युवक पर आरोप लगाया है मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।
बाइट-महेन्द्र सिंह- सदर थाना प्रभारीConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details