हरियाणा

haryana

सोनीपत: ट्रेन के आगे कूद प्रेमी जोड़े ने की सुसाइड, कारणों का खुलासा नहीं

By

Published : Aug 25, 2019, 11:52 PM IST

सोनीपत जिले के एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर ली. लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे से काफी समय से प्यार करते थे. दोनों ने सुपर एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दे दी.

ट्रेन के आगे कूद प्रेमी जोड़े ने की सुसाइड

सोनीपत:जिले के एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर ली. दोनों काफी देर से घर से गायब थे, जिसके बाद परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी. तभी फोन आया कि दोनों ने सुसाइड कर लिया है.

ट्रेन के आगे कूद प्रेमी जोड़े ने की सुसाइड

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गए. मृतक लड़के का नाम अरुण और लड़की का नाम अंजलि है. दोनों एक-दूसरे से काफी समय से प्यार करते थे. सुसाइड की वजह परिजन नहीं बता रहे हैं.

जीआरपी थाना प्रभारी रामपुर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि युवक और युवती ने सुपर एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दे दी है. दोनों की पहचान हो चुकी है. अरुण कबीरपुर और अंजलि शांति नगर के रहने वाली है. दोनों एक-दूसरे से काफी समय से प्यार करते थे. सुसाइड की वजह क्या थी, ये अभी पता नहीं चल पाया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Intro:rai lajpat Body: बारोट ओर राठधाना स्टेशन के बीच ट्रेन के आगे कूदकर एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली है।बताया जा रहा है कि यह दोनों इसे लंबे समय से एक दूसरे से प्यार करते थे और दोनों ने आज सुपर एक्सप्रेस के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक अरुण कबीरपुर और युवती अंजलि शांति नगर की रहने वाली थी।फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच कर रही है।

तस्वीरें बारोट ओर राठधाना रेलवे स्टेशन के बीच की है। जहां पर एक प्रेमी जोड़े ने रेल के सामने कूदकर अपनी जान दे दी आपको बता दें कि अरुण कबीर पर और युवती अंजली शांति नगर के रहने वाले थे परिजनों ने बताया कि यह दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन अंजलि आज सुबह घर से निकल गई थी और फिर उनके पास फोन आया कि उन्होंने सुसाइड कर ली है ।क्योंकि है इस बात से परिजन नहीं बता रहे हैं ।फिलहाल पूरे मामले पुलिस जांच कर रही है।

जीआरपी थाना प्रभारी रामपुर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि युवक और युवती ने सुसाइड कर लिया है। उन्होंने सुपर एक्सप्रेस के सामने कूदकर जान दी है ।दोनों की पहचान हो चुकी है।अरुण कबीरपुर और अंजलि शांति नगर के रहने वाले हैं। यह दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details