हरियाणा

haryana

कोरोना संक्रमित जूनियर डॉक्टरों को क्वारंटाइन के दौरान नहीं मिल रही सुविधाएं

By

Published : May 11, 2020, 9:05 AM IST

Updated : May 17, 2020, 11:54 PM IST

गोहाना बीपीएस महिला मेडिकल के डॉक्टरों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद श्री राम शरणम आश्रम में क्वारंटाइन किया गया है. डॉक्टरों ने आश्रम के बजाए होटल में रहने की मांग की है.

image
gohana news

सोनीपत: गोहाना बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर कुछ दिन पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उन्हें श्री राम शरणम आश्रम में क्वारंटाइन किया गया है, लेकिन डॉक्टरों ने आश्रम की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाते हुए होटल की मांग की है. हालांकि कुछ दिन पहले यहां पर 13 पुलिसकर्मियों को भी रखा गया था.

बीपीएस महिला मेडिकल के जूनियर डॉक्टर ने प्रशासन की पोल खोलते हुए कहा कि बीपीएस महिला यूनिवर्सिटी हॉस्टल के बिल्कुल खराब स्थिति में हैं. यहां के बाथरुम बस स्टैंड से भी गए गुजरे हैं.

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें आश्रम में भी कोई सुविधा नहीं मिल रही है. क्योंकि ये चैरिटेबल जगह है, जो सरकार ने हमारे लिए रखी है. उनका कहना है कि दूसरी जगहों पर जूनियर डॉक्टरों के लिए भी होटल बुक हैं और हमारे लिए भी होटल में अच्छे कमरे बुक कराए जाएं.

ये भी पढ़ें-सीएम खट्टर ने दी उद्योग चलाने की छूट, जारी किए दिशा-निर्देश

गोहाना नोडल अधिकारी डॉ. कर्मवीर पूनिया ने कहा कि श्री राम आश्रम में सफाई की कमी है. जहां पर इन डॉक्टरों को क्वारंटाइन किया हुआ है, वहां बिल्कुल सफाई नहीं है. डॉक्टर खाना खाकर वहां अपने बर्तन खुद साफ कर रहे हैं. उनका कहना है इसके लिए जल्द से जल्द कोई हल निकाला जाएगा.

Last Updated :May 17, 2020, 11:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details