हरियाणा

haryana

कोरोना के इस दौर में बस नहीं चलाना चाहते रोडवेज कर्मचारी, सरकार से की ये मांग

By

Published : May 5, 2021, 5:34 PM IST

Updated : May 5, 2021, 5:53 PM IST

गोहाना में हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों ने बस सेवाएं जारी रखने के फैसले पर सरकार के खिलाफ नराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि अगर बस सेवाएं जारी रही तो कोरोना के मामले बढ़ते रहेंगे.

gohana Haryana Roadways employees
हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों में सरकार के खिलाफ नाराजगी, बस सेवाओं पर रोक लगाने की अपील

गोहाना: भारत में लगातार कोरोना पॉजिटिव लोगों के आंकड़े बढ़ते जा रहे है. कोरोना वायरस की चपेट में आने से लोगों को बचाने के लिए हरियाणा में 7 दिन का संपूर्ण लॉक डाउन लगाया गया है. लेकिन हरियाणा रोडवेज की बसों को चलाने के निर्देश परिवहन मंत्री की तरफ से दिए गए हैं.

सरकार द्वारा लिए गए इस फैसले पर हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों में नाराजगी देखने को मिल रही है जिसके बाद उन्होंने रोडवेज बस सेवाओं को संपूर्ण तरीके से बंद करने की सरकार से अपील की है.

हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों में सरकार के खिलाफ नाराजगी, बस सेवाओं पर रोक लगाने की अपील

ये भी पढ़ें:कोरोना के चलते रेलवे ने रद्द की हरियाणा से गुजरने वाली ये ट्रेनें, यहां देखें पूरी लिस्ट

गोहाना महासंघ यूनियन के प्रधान संजीव कुमार ने कहा कि हमें अफसोस है कि परिवहन मंत्री को रोडवेज कर्मचारियों की कोई चिंता नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर सड़कों पर बसें दौड़ेंगी तो संक्रमण और ज्यादा फैलेगा. हालांकि बस अड्डे से 25 सवारी बैठाकर बसें चलाने के आदेश दिए गए हैं लेकिन बीच रास्ते में कोई सवारी बैठती है तो संक्रमण फैलने का डर बना रहता है. महासंघ यूनियन के प्रधान ने सरकार से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण की चैन तोड़नी है तो रोडवेज की बस सेवाए संपूर्ण तरीके से बंद कर देनी चाहिए.

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन में दुकानदारों ने निकाला जुगाड़, बाहर से शटर बंद और अंदर ऐसे चल रहा काम

वहीं रोडवेज कर्मचारी अनिल कुमार ने कहा कि गोहाना डिपों में ही 7 से 8 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो चुके है और अगर सरकार ने बस सेवाओं पर रोक नहीं लगाई तो और भी लोग कोरोना की चपेट में आ सकते हैं. उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि जितने दिन लॉक डाउन है अगर तब तक रोडवेज बसों की सेवाएं बंद कर दी जाए तो बहतर होगा.

Last Updated : May 5, 2021, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details