हरियाणा

haryana

आम आदमी पार्टी के विधायक राजेंद्र पाल गौतम के बिगड़े बोल, हिंदू मंदिर को लेकर दिया विवादित बयान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 6, 2023, 8:39 PM IST

AAP Mla Controversial Statement : आम आदमी पार्टी के विधायक राजेंद्र पाल गौतम के बोल एक बार फिर से बिगड़ गए हैं. सोनीपत में उन्होंने हिंदू मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

AAP Mla Controversial Statement Row Rajendra Pal Gautam Sonipat Sanatan Dharma Haryana News
आम आदमी पार्टी के विधायक राजेंद्र पाल गौतम के बिगड़े बोल

सोनीपत :अकसर बोलते-बोलते नेताओं के मुंह से कुछ ऐसा निकल जाता है, जो सुर्खियों में आ जाता है या यूं कहिए कि वे ऐसे बयान देकर खूब सुर्खियां बटोरना चाहते हैं. ऐसे ही एक नेता हैं दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी के विधायक राजेंद्र पाल गौतम जो अपने विवादित बयानों के चलते अकसर मीडिया की हेडलाइंस बने रहते हैं.

भीम राव अम्बेडकर की जयंती पर था कार्यक्रम :सोनीपत पहुंचे आम आदमी पार्टी के विधायक राजेंद्र पाल गौतम ने एक बार फिर से अजीबोगरीब बयान दे दिया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी के विधायक राजेंद्र पाल गौतम भीम राव अम्बेडकर की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सोनीपत पहुंचे थे.

जमकर वायरल हो रहा विधायक का बयान :सोनीपत में अम्बेडकर की जयंती पर आयोजित प्रोग्राम में उन्होंने मंच पर माइक थामा और वहां मौजूद पब्लिक से बोलते हुए कहा कि ऐसी चीजों पर वे बिलकुल यकीन ना करें, जो चीजें उन्हें नुकसान पहुंचाए. अगर किसी हिंदू मंदिर में जाने से और वहां मूर्ति पर हाथ लगाने से अगर लोगों की हत्या होती है तो लोगों को वहां जाने से बचना चाहिए. उनको वैसी जगह नहीं जाना चाहिए जहां उनका अपमान होता है. उन्होंने आगे कहा कि जहां आपकी बहन-बेटी की इज्जत लूट ली जाए , जहां आपका कत्ल कर दिया जाए, वहां जाना लोगों को बंद कर देना चाहिए. आम आदमी पार्टी के विधायक राजेंद्र पाल गौतम का ये बयान अब सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले भी राजेंद्र पाल गौतम सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं.

Disclaimer :ईटीवी भारत राजेंद्र पाल गौतम के वायरल हो रहे बयान और उसकी प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता.

ये भी पढ़ें :सेंथिल कुमार के गौमूत्र वाले बयान पर बवाल, गृह मंत्री अनिल विज ने कहा - उत्तर भारत और दक्षिण भारत में दंगे करवाना चाहती है कांग्रेस


ABOUT THE AUTHOR

...view details