हरियाणा

haryana

Sonipat Crime News: सोनीपत में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म, लहुलुहान कर खेत में फेंका

By

Published : Aug 11, 2023, 9:43 AM IST

Updated : Aug 11, 2023, 11:33 AM IST

सोनीपत में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म किया गया है. दुष्कर्म के बाद लहूलुहान हालत में उसे खेत में फेंक दिया गया था. फिलहाल बच्ची अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका उपचार चल रहा है. वहीं, परिजनों की शिकायत पर मुरथल थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. (Sonipat Crime News)

6 year old girl raped in Sonipat
सोनीपत में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म

सोनीपत:हरियाणा के सोनीपत में आए दिन आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं. मुरथल थाना क्षेत्र में एक 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसे गांव के बाहर खेत में फेंक दिया गया था. परिजन जब उसे तलाश कर रहे थे तो बच्ची गुरुवार सुबह बेसुध हालत में मिली. बच्ची लहूलुहान हालत में खेत में बेसुध पड़ी थी. परिजनों ने पुलिस को अवगत कराने के साथ ही बच्ची को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया. पुलिस ने बच्ची के परिजनों के बयान पर 6 पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें:Sonipat Crime News: पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन में महिला यात्री से छेड़छाड़, बेटे पर हथियार से हमला, अमृतसर से मुंबई जा रही थी गाड़ी

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से यूपी के रहने वाले बच्ची के परिजनों ने बताया कि उनका परिवार डेढ़ साल से मुरथल थाना क्षेत्र के एक गांव में किराए पर रहता है. उनकी 6 साल की बच्ची बुधवार रात करीब आठ बजे कमरे के बाहर खेल रही थी. इसके बाद वह अचानक से लापता हो गई. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लग सका. परिजन रात भर बच्ची को ढूंढते रहे. उन्होंने मामले से पुलिस को भी अवगत कराया. सुबह परिजनों को बच्ची गांव के बाहर खेत में बेसुध अवस्था में पड़ी मिली. बच्ची की हालत काफी खराब थी.

ऐसे में परिजनों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी और बच्ची को नागरिक अस्पताल में ले गए, जहां बच्ची को प्राथमिक उपचार दिया गया. वहीं, होश में आने के बाद भी बच्ची बुरी तरह सहमी हुई थी. बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने खानपुर मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामले में बुधवार शाम को पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस टीम मामले में गहनता से जांच कर रही है.

मुरथल थाना क्षेत्र में एक 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की शिकायत मिलने पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंची. पुलिस के हाथ कुछ अहम सबूत मिले हैं. इस मामले में बच्ची के परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. -गोरखपाल राणा , एसीपी

ये भी पढ़ें:Sonipat News: 7 साल की बच्ची ने गंवाई एक आंख की रोशनी, परिजनों ने टीचर पर लगाया पिटाई का आरोप

Last Updated :Aug 11, 2023, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details