हरियाणा

haryana

खेत में काम कर रहे युवकों पर गिरी आसमानी बिजली, एक की मौत

By

Published : Mar 6, 2020, 4:49 PM IST

सिरसा में दो युवक खेतों में सिंचाई करने के लिए पानी लगा रहा थे. देर रात अचानक मौसम खराब हो गया और आसमानी बिजली गिरने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक बुरी तरह से घायल हो गया.

youth dies in sirsa due to lightning
खेत में पानी डालने गए युवकों पर गिरी आसमानी बिजली

सिरसा:पिछले दो दिनों से हरियाणा के कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि हो रही है. जहां बारिश से ठंड बढ़ गई है तो वहीं दूसरी तरफ किसानों की फसल को भी ज्यादा बारिश होने की वजह से नुकसान हो रहा है. वहीं सिरसा के नुहियावाली गांव में आसमानी बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई है.

घटना बीती देर रात की है. जब दो युवक खेतों में सिंचाई करने के लिए पानी लगा रहा थे. देर रात अचानक मौसम खराब हो गया और आसमानी बिजली गिरने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक बुरी तरह से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

सिरसा में बिजली गिरने से 18 वर्षीय युवक की मौत

ये भी पढ़िए:सीएमओ में हुआ विभागों का बंटवारा, सीएम के प्रधानसचिव को सबसे अहम जिम्मेदारियां

बिजली गिरने से 18 साल के युवक की मौत

पुलिस ने शव को सिरसा के नागरिक अस्पताल में पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है. ओढ़ा थाना प्रभारी सुभाष चंद्र ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव नुहियावाली के खेत में बिजली गिरी है. इस हादसे में 18 साल के युवक की मौत हो गई है, जबकि एक युवक घायल है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.बता दें कि कल शाम से ही सिरसा में बारिश हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details