हरियाणा

haryana

सिरसा पुलिस ने नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, 20 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद

By

Published : May 9, 2022, 9:39 PM IST

सिरसा में एंटी नारकोटिक्स सेल ऐलनाबाद (anti narcotics cell ellenabad) की टीम ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने नशा तस्कर से 20 किलोग्राम डोडोपोस्त बरामद किया है.

drug smuggler arrested in sirsa
drug smuggler arrested in sirsa

सिरसा: हरियाणा पुलिस ने नशा तस्करी पर लगाम लगाने के लिए ऑपरेशन क्लीन चलाया है. इसी के तहत सिरसा में एंटी नारकोटिक्स सेल ऐलनाबाद (anti narcotics cell ellenabad) की टीम ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने नशा तस्कर से 20 किलोग्राम डोडोपोस्त बरामद किया है. एंटी नारकोटिक्स सेल ऐलनाबाद प्रभारी सब इंस्पेक्टर रामकुमार ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान प्रवीण नाथ पुत्र खन्ना के रूप में हुई है, जो झोरड़नाली गांव सिरसा का रहने वाला है.

उन्होंने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल ऐलनाबाद पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक अनिल कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त के दौरान गांव झोरड़नाली क्षेत्र में मौजूद थी. इसी दौरान सामने से एक व्यक्ति अपने कंधों पर प्लास्टिक का कट्टा लिए हुए आता दिखाई दिया. व्यक्ति ने पुलिस पार्टी को देखकर वापस जाने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर युवक को काबू किया. पुलिस से जब युवक की तलाशी ती तो उसके कब्जे से 20 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ.

एंटी नारकोटिक्स सेल ऐलनाबाद प्रभारी सब इंस्पेक्टर रामकुमार ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति (drug smuggler arrested in sirsa) के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना सदर सिरसा में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी से पूछताछ की जाएगी, ताकि उससे जुड़े बाकी लोगों का भी पता लगाया जा सके और नशा तस्करी पर लगाम लग सके. पुलिस के मुताबिक नशा तस्करी के खिलाफ उनका ये अभियान आगे भी जारी रहेगा.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details