हरियाणा

haryana

स्कूल संचालक की आत्महत्या के मामले ने पकड़ा तूल, पत्रकारों पर प्रताड़ित करने के लगे आरोप

By

Published : Aug 12, 2021, 8:31 PM IST

बी एन स्कूल के संचालक की आत्महत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. स्थानीय लोगों ने कुछ पत्रकारों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाते हुए सरकार ने इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है.

sirsa BN School Director suicide case
स्कूल संचालक की आत्महत्या के मामले ने पकड़ा तूल, पत्रकारों पर प्रताड़ित करने के लगे आरोप

सिरसा: 6 अगस्त को जिले के चोपटा क्षेत्र में बी एन स्कूल के संचालक की आत्महत्या (sirsa BN School Director suicide case) का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मृतक के परिजन और दोस्त इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं. दरअसल बी एन स्कूल के संचालक रविंद्र गोदारा ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि कुछ लोगों द्वारा उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. जिसके चलते वो यो कदम उठा रहे हैं. वहीं जांच के दौरान उनकी गाड़ी राजस्थान की एक नहर के पास खड़ी मिली थी.

जिसके बाद राजस्थान के बिरानी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को नहर से निकाला और पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया. आपको बता दें की बी एन स्कूल के संचालक रविन्द्र गोदारा की गाड़ी से पुलिस को 2 पन्नों का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था. जिसमें 2 पत्रकारों के बारे में भी जिक्र किया गया है, इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने सुसाइड से पहले जो वीडियो वायरल किया था उसमें भी उन्होंने इन पत्रकारों के बारे में बात कही थी. हनुमान पूनियां, राजवीर भाम्भू, प्रेम कासनियां आदि लोगों के नाम उन्होंने वीडियो और सुसाइड नोट में लिखे थे.

ये भी पढ़ें:विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने सुसराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

वहीं रविंद्र के सुसाइड करने के बाद चोपटा क्षेत्र के साथ-साथ प्राइवेट स्कूलों के संचालकों और विद्यार्थियों में भी काफी गुस्सा देखा गया था. जिसके बाद सभी के द्वारा इस मामले की निष्पक्षता से जांच करने की मांग की जाने लगी है. ईटीवी भारत से बात करते हुए चोपटा क्षेत्र लोगों ने बताया कि रविन्द्र गोदारा की छवि पूरे क्षेत्र में बहोत अच्छी है और वो अच्छे स्वभाव के व्यक्ति थे. उनका इस तरह का कदम उठाना सभी को असमंजस में डाल रहा है. वहीं पत्रकार हनुमान पुनिया पर लोगों ने उंगलियां उठाई और सरकार से इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details