हरियाणा

haryana

सिरसा पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 2, 2022, 8:51 PM IST

सिरसा पुलिस ने लूट का प्रयास करते तीन युवकों को गिरफ्तार (robbery gang member arrested in sirsa) किया है.

robbery gang member arrested in sirsa
robbery gang member arrested in sirsa

सिरसा: सीआईए सिरसा पुलिस ने लूट का प्रयास करते तीन युवकों को गिरफ्तार (robbery gang member arrested in sirsa) किया है. सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि तीन युवक आने जाने वाले लोगों को लूटने की फिराक में हैं. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम जेजे कॉलोनी के पीछे शमसाबाद पट्टी क्षेत्र में मौके पर पहुंची. वहां मौजूद तीन युवकों ने सरकारी गाड़ी को आम गाड़ी समझकर लूटने का प्रयास किया.

सीआईए सिरसा की टीम ने तुरंत तीनों को गिरफ्तार कर लिया. सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान चिमन लाल पुत्र बलवंत संदीप उर्फ धोलु पुत्र रामेश्वर दास निवासियान बनावाली जिला फतेहाबाद तथा बाबूलाल पुत्र ओमप्रकाश निवासी अरनियांवाली थाना नाथूसरी चौपटा जिला सिरसा के रुप में हुई है. उन्होंने बताया कि उपरोक्त आरोपियों को मौके से काबू कर उनके कब्जे से लोहे की रॉड, बैट्री और लूटी हुई बाइक बरामद की है.

ये भी पढ़ें- भिगान टोल प्लाजा विवाद मामला: सोनीपत पुलिस का खुलासा, अंतरराष्ट्रीय गिरोह से जुड़े हैं आरोपी

इस संबंध में थाना शहर सिरसा में विभिन्न धाराओं के तहत अभियोग दर्ज किया गया है. सीआईए प्रभारी ने बताया कि इन तीनों ने 2 सितंबर 2022 को शेर सिंह पुत्र मुन्शीराम गांव राखी पुलिस थाना भादरा से मोटरसाइकिल, अंगूठी और 94 सौ रुपये लूटे थे. तीनों आरोपियों ने मिलकर पिछले कई सालों में महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, हिसार, भटठू, सिरसा में चलती ट्रेनों में पर्स छीनना, जेबकतरा, मोबाइल छीनने जैसी करीब 50/60 वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है. पकड़े गए तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान विस्तार से पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details