हरियाणा

haryana

सिरसा में कैफे पर पुलिस का छापा, आपत्तिजनक हालत में 5 युवक युवती पकड़े गये

By

Published : Dec 28, 2022, 1:32 PM IST

कैफे की आड़ में सिरसा में जिस्मफरोशी का धंधा (Prostitution In Sirsa) करने वालों पर पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. इसी के तहत बुधवार को सिविल लाइन और महिला पुलिस थाने की टीम ने एक कैफे पर रेड मारी और पांच युवक और युवतियों को हिरासत में लिया. आस पास के लोग काफी समय से इन कैफे संचालकों के शिकायत दे रहे थे.

सिरसा में जिस्मफरोशी का धंधा
सिरसा में जिस्मफरोशी का धंधा

सिरसा में कैफे पर पुलिस का छापा, आपत्तिजनक हालत में 5 युवक युवती पकड़ गये

सिरसा:जिस्मफरोशी के धंधे की लंबे समय से मिल रही शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सिरसाकी सिविल लाइन और महिला थाना पुलिस ने लालबत्ती चौक के निकट स्थित एक कैफे पर छापा (Police raid on cafe in Sirsa) मारा. पुलिस टीम ने वहां से पांच युवक युवतियों के जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. आस पास के लोगों ने कैफे के संबंध में सीएम विंडो पर शिकायत दी थी. इसके बाद सिविल लाइन व महिला थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से ये कार्रवाई की.

पुलिस द्वारा कैफे पर रेड किए जाने के बाद इलाके में हडकंप मच गया. पुलिस को देखकर आसपास बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. कुछ देर बाद पुलिस कैफे में से युवक युवतियों को बाहर लेकर आई, जिनके मुंह ढके हुए थे. सिविल लाइन थाना प्रभारी रामनिवास और महिला थाना प्रभारी मंजू सिंह की अगुवाई में यह कार्रवाई की गई. पुलिस कैफ से पकड़े गए लड़के लड़कियों को पूछताछ के लिए थाने में लेकर गई.

सिरसा में कैफे पर पुलिस का छापा

मीडिया से बातचीत में महिला थाना प्रभारी मंजू रानी ने बताया कि उनके पास काफी समय से शिकायतें आ रही थीं कि कैफे में लड़के लड़कियां आती हैं और यहां अनैतिक धंधा होता है. शिकायत के आधार पर पुलिस को अलर्ट किया गया था. आज पांच लड़के और पांच लड़किया संदिग्ध हालत में कैफे के अंदर मिले. उन्हें हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

सिरसा के लाल बत्ती चौक पर कई कैफे खुले हुए हैं. जहां दिनभर लड़के लड़कियां आते रहते हैं. लोगों का आरोप है कि कैफे संचालक उनको वहां पर रुकने और अवैध संबंध के लिए सुविधा उपलब्ध कराकर मनमाने तरीके से रुपया वसूलते हैं. कैफे संचालकों के इस धंधे से इलाके का माहौल खराब हो रहा है. बरनाला रोड, हिसार रोड और डबवाली रोड पर ऐसे संस्थानों की भरमार है. देर रात तक ये कैफे युवक युवतियों से भरे रहते हैं.

ये भी पढ़ें-सिरसा में दुकानदार ने ही दी पड़ोसी व्यापारी की हत्या की सुपारी, दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details