हरियाणा

haryana

सिरसा जिला कारागार में बंदी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने लगाए ये आरोप

By

Published : Feb 14, 2022, 6:09 PM IST

सिरसा जिला कारागार (Sirsa district jail) में एक बंदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जेल प्रशासन ने मृतक के परिजनों को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सिरसा भेज दिया. वहीं, परिजनों ने आरोप लगाया है कि जेल में युवक को मानसिक रूप से परेशान किया जाता था, जिसकी वजह से उसने ऐसा कदम उठाया है. बता दें कि युवक को पॉक्सो एक्ट के तहत सजा हुई थी.

young man commits suicide in Sirsa
बंदी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

सिरसा:बरनाला रोड स्थित जिला कारागार (Sirsa district jail) में सोमवार को एक बंदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (young man commits suicide in Sirsa) कर ली. बताया गया है कि युवक ने शौचालय में फांसी लगा ली. जेल प्रशासन ने शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल (Civil Hospital Sirsa) भेज दिया है. सूचना मिलने के बाद परिजन भी नागरिक अस्पताल पहुंचे. परिजनों के जेल में अन्य बंदियों द्वारा मृतक को परेशान करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. हुडा चौकी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.


मृतक के भाई जगविंद्र सिंह ने मीडिया को बताया कि उसके भाई हाकम सिंह निवासी ने सेक्टर 19 ने नाबालिग किशोरी से विवाह किया था. गर्भवती होने पर वे टीकाकरण के लिए अस्पताल गए. जहां बाल कल्याण समिति सदस्यों ने किशोरी को नाबालिग होने के चलते काबू कर लिया. बाद में उसकी जमानत हो गई. जांच के दौरान पुलिस ने हाकम सिंह को काबू कर लिया और पॉक्सो एक्ट के तहत जेल भेज दिया.

ये भी पढ़े: सिरसा में पुलिसकर्मी का बेटा 20 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार

आरोप है कि जिला कारागार में अन्य बंदियों ने बड़ी सजा होने की बात कहकर उसे मानसिक रूप से परेशान करते थे. यह बात हाकम सिंह ने अपनी मां से फोन पर हुई बातचीत में बताई थी. इसी परेशानी के चलते संभवतः उसने आत्महत्या कर ली. परिजनों ने मानसिक परेशान करने वाले लोगों पर कार्रवाई की मांग की है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details